Aligarh News: बजरंग दल के संयोजक पर जानलेवा हमला, सांसद पर हमलावरों को संरक्षण देने का आरोप

बजरंग दल के संयोजक के साथ दबंगों के मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। लात घुसे से मारपीट कर जानलेवा हमले का यह वीडियो सासनी गेट इलाके का बताया जा रहा है।

Update: 2023-11-17 04:16 GMT

अलीगढ़ में बजरंग दल के संयोजक पर जानलेवा हमला (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: बजरंग दल के संयोजक के साथ दबंगों के मारपीट का वीडियो सोषल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लात घुसे से मारपीट कर जानलेवा हमले का यह वीडियो सासनी गेट इलाके का बताया जा रहा है। भरत गोस्वामी बजरंग दल के संयोजक हैं और चरस-गांजे का धंधा करने वालों के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं। जिसके चलते उन पर जानलेवा हमला किया गया है।

भरत गोस्वामी ने बताया कि यह मारपीट नहीं थी बल्कि जानलेवा हमला था। उन्होंने बताया कि मैं कमजोर और दबे कुचले लोगों की आवाज उठाता हूं। संगठन में रहकर यह काम कर रहा हूं। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग अवैध नशे चरस, गांजे के तस्कर और व्यापारी है। इलाके के लोग भी इनके खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं। लेकिन प्रशासन इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने में नाकाम रहा है। इनके हौसले इतने बढ़ चुके हैं कि यह जानलेवा हमला कर रहे हैं।

भरत गोस्वामी ने बताया कि पहले भी इन लोगों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। उसमें मुकदमा दर्ज कराया गया। जिसमें पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। भरत गोस्वामी ने बताया कि नशे का विरोध करने पर इन लोगों ने मेरे साथ घटना को अंजाम दिया है। भरत गोस्वामी ने बताया कि यह दिवाली से एक दिन पहले की घटना है। उन्होंने बताया कि उस समय मैं इस अवस्था में नहीं था कि कुछ बता पता या शिकायत कर पाता। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर मित्रों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सांसद पर लगाया आरोप

भरत गोस्वामी ने सांसद और भाजपा युवा मोर्चा के महानगर अध्यक्ष पर हमलावरों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। भरत ने बताया कि इन बदमाशों के खिलाफ पिछले तीन महीने से कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने सीधे सांसद पर बदमाशों के संरक्षण का आरोप लगाया है। भरत गोस्वामी ने बताया कि हमलावरों के फोटो सांसद के साथ लगे हुए हैं। जिनके खिलाफ कई मुकदमे हैं।

Tags:    

Similar News