Aligarh: ''ज्ञानवापी फैसले पर सुप्रीम कोर्ट जो फैसला देगी वहीं सही'' तनवीर रिजवी

Aligarh News: मदरसा बोर्ड के सदस्य तनवीर रिजवी ने ज्ञानवापी मामले पर कोर्ट के द्वारा सुनाए गए फैसले को लेकर उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी का मामला कानून का मसला है।

Update: 2024-02-06 13:22 GMT

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: भारतीय जनता पार्टी के हाई कमान नेतृत्व की तरफ से कौमी एकता चौपाल का सोमवार से आगाज किया गया है। कौमी एकता चौपाल का भाजपा शीर्ष नेतृत्व के द्वारा किए गए आगाज के मद्देनजर मदरसा बोर्ड के सदस्य तनवीर रिजवी कौमी एकता कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए अलीगढ़ पहुंचे थे। जहां उनके द्वारा कौमी एकता चौपाल को लेकर एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया था। वही तनवीर रिजवी ने ज्ञानव्यापी पर आए फैसले को लेकर कहा कि भारत का हर भारतवासी सुप्रीम कोर्ट से मुतासिर रहा है। सुप्रीम कोर्ट ज्ञानवापी को लेकर जो तय करेगी वहीं फैसला सही है।

इसीलिए मिल रही है सभी धर्मों से सहानुभूति - रिजवी

प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के द्वारा कौमी एकता चौपाल का आगाज किया जाने के बाद मदरसा बोर्ड के सदस्य तनवीर रिजवी के द्वारा अलीगढ़ में मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच पहुंचकर कौमी एकता चौपाल का आयोजन किया गया था। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की योजनाओं का गुणगान करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के कामों की आज जनता सराहना कर रही है। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जिस तरह से सबका साथ सबका विकास का नारा दिया है। यही वजह है कि आज सभी धर्म के लोगों से उन्हें सहानुभूति मिल रही हैं।

इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए मदरसा बोर्ड के सदस्य तनवीर रिजवी ने ज्ञानवापी मामले पर कोर्ट के द्वारा सुनाए गए फैसले को लेकर उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी का मामला कानून का मसला है। वही सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट ज्ञानवापी के मामले में जो तय कर रही है उसी को हम देखते और सोचते हैं। ओर इस पर हम सभी लोगों को भी राजी रहना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट ज्ञानवापी को लेकर जो फैसला देगी वही फैसला सही है। ऐसे में उन्हें लगता है कि भारत में रहने वाला हर भारतवासी सुप्रीम कोर्ट से मुतासिर है। ओर वहीं से मुतासिर रहा है। और आगे भी मुतासिर रहेगा।

Tags:    

Similar News