Aligarh Crime: शराब की नशे में बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से किया प्रहार, मौके पर मौत

Aligarh Crime: सीओ मोहसीन खान ने कहा कि पुलिस को गोपालपुर गांव में एक अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुचीं पुलिस को जानकारी करने पर पता चला कि घटनास्थल पर तीन लोगों के द्वारा मिलकर के शराब का सेवन किया गया था।

Update: 2023-11-09 14:08 GMT

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: गोधा थाना क्षेत्र के गांव गोपालपुर में दो भाइयों के बीच शराब के नशे में हुए झगड़े के दौरान बड़े भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर छोटे भाई की कुल्हाड़ी से कटकर निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। रिश्तो का कत्ल करने वाला हत्यारा बड़ा भाई मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या की वारदात में शामिल दोस्त को गिरफ्तार करते हुए मौके से फरार हुए हत्यारे भाई की तलाश कर मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय योगेश हेड पंप का बोरिंग लगाने का काम करता था। जिससे अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था।

मामूली सी बात पर कर दी हत्या

45 वर्षीय बड़ा भाई अपने दोस्त के साथ खेड़ा खुर्द रजवाहे के पास बैठाकर शराब पी रहा था। तभी छोटा भाई योगेश शराब का सेवन कर रहे अपने भाई और उसके दोस्त के पास पहुंच गया। जिसके बाद तीनों ने मिलकर शराब का सेवन किया। इस दौरान नशे में दोनों भाइयों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। शराब के नशे में दोनों भाइयों के बीच हुई कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बड़े भाई ने गुस्से में अपना आपा खो बैठा और पास में रखी कुल्हाड़ी से दोस्त के साथ मिलकर अपने छोटे भाई के जिस्म पर प्रहार करते हुए उसकी निर्मम हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी लाश छोड़कर फरार हो गया।

सुबह ग्रामीणों ने बंबे के पास अज्ञात युवक की खून से लथपथ पड़ी लाश देखी ओर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात लाश की शिनाख्त करते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक की पत्नी और उसकी तीन बेटियों समेत परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। सीओ मोहसीन खान ने कहा कि पुलिस को गोपालपुर गांव में एक अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना पर पहुचीं पुलिस को जानकारी करने पर पता चला कि घटनास्थल पर तीन लोगों के द्वारा मिलकर के शराब का सेवन किया गया था। तभी शराब पीने के दौरान तीनों में शराब को लेकर विवाद हुआ था।

पुलिस को पूछताछ करने पर पता चला कि बड़े भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर छोटे भाई की हत्या की है। उक्त प्रकरण में थाना गोंधा में मुकदमा अपराध संख्या 253/23 पंजीकृत किया गया है। जिसके बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम करते हुए आवश्यक कार्रवाई की गई। वहीं पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपियों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ कर वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।

Aligarh Crime: करवाचौथ पर दबंगों ने किया था हमला, इलाज के दौरान मौत 

Aligarh News: गोंडा थाना क्षेत्र के गांव मती बसई में अपनी पत्नी के लिए करवाचौथ पर करवा लेने जा रहे पति पर रास्ते में घात लगाकर बैठे आधा दर्जन के करीब हमलावरों के द्वारा हमला बोलते हुए निर्ममता के साथ मारपीट कर उसके पेट की आंत अजोड़िया को बाहर निकाल हमलावर मौके से फरार हो गए थे। जिसके बाद पत्नी ने अपने पति को बेहद ही नाजुक हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे पति ने करवाचौथ के कई दिन बाद अस्पताल के बिस्तर पर आखरी सांस लेते हुए दम तोड़ दिया। अस्पताल में भर्ती घायल की कई दिन बाद उपचार के दौरान हुई मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई ओर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Tags:    

Similar News