Aligarh: केबल ऑपरेटर हत्या मामले में परिजनों ने की कार्रवाई की मांग, रोड पर शव रख किया प्रदर्शन

Aligarh: लोधी विहार इलाके में 24 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में परिजनों ने बुधवार को थाना सासनी गेट चौराहे पर शव रखकर प्रदर्शन किया।

Update: 2024-03-06 08:13 GMT

अलीगढ़ में केबल ऑपरेटर हत्या मामले में परिजनों ने की सख्त कार्रवाई की मांग (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के लोधी विहार इलाके में 24 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में परिजनों ने बुधवार को थाना सासनी गेट चौराहे पर शव रखकर प्रदर्शन किया। हालांकि घटना में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित परिजनों ने 12 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। परिजनों की मांग है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाए।

वहीं बताया जा रहा है कि जिन लोगों ने युवक की गोली मारकर हत्या की। वह इलाके में दबंगई करते हैं। पीड़ित परिवार के सदस्य संतोष ने बताया कि इलाके के दबंग लड़के कॉलोनी में शराब पीकर लड़कियों से छेड़खानी करते हैं। वहीं, विरोध करने पर मारपीट करते हैं। इसमें अंकित ठाकुर, शशांक यादव, हर्ष ठाकुर सोनू यादव ,जीत तोमर, मयंक वार्ष्णेय सहित कई लोग शामिल है।

उन्होंने बताया कि घर के नजदीक ही विकास शर्मा की गोली मार कर हत्या की गयी है। हालांकि, विकास को गोली मारने वाले आरोपियों को स्थानीय लोगों ने ही पकड़कर पुलिस के हवाले किया था। मंगलवार देर शाम थाना सासनी गेट के लोधी विहार कॉलोनी में केवल ऑपरेटर विकास शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना को लेकर एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News