Aligarh News: संदिग्धावस्था में मिला किसान का शव, परिजनों ने पत्नी और प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप

Aligarh News: टप्पल थाना क्षेत्र के बुढाका गांव में मंगलवार को किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घर में मिले शव की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई।

Update: 2023-11-14 11:58 GMT

अलीगढ़ में घर में पड़ा मिला किसान का शव (सोशल मीडिया)

Aligarh News: जिले के टप्पल थाना क्षेत्र के बुढाका गांव में मंगलवार को किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घर में मिले शव की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक के गले पर निशान पाए गए हैं। वहीं, मृतक के भाई देवराज ने भाभी पर ही प्रेमी के साथ मिलकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने भाभी को हिरासत में ले लिया है।

बुढाका इलाके में रहकर खेती किसानी का काम करने वाले प्रेमराज का मंगलवार को घर में शव मिला। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर मृतक के भाई देवराज ने उसकी पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है। भाई देवराज ने बताया कि प्रेमराज का शव घर में पड़ा हुआ मिला। हमें इसकी पत्नी पर हत्या का शक है। घटना को अंजाम देने में पत्नी के साथ उसका प्रेमी भी शामिल है। क्योंकि अकेले पत्नी नहीं मार सकती थी।

देवराज ने बताया कि भाई का शव जमीन पर पड़ा हुआ मिला और गले पर रस्सी के निशान मिले हैं। मृतक के भाई देवराज के आरोप पर पुलिस ने मृतक की पत्नी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं आसपास के लोगों से भी पुलिस पूछताछ कर साक्ष्य जुटा रही है। जिससे हत्या का सही कारण पता लग सके। घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी ने बताया कि मृतक के गले पर चोटों के निशान मिले है। पति और पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद सामने आया है।

Tags:    

Similar News