Aligarh: पत्नी के घर से भागने पर पति ने उठाया खौफनाक कदम, फांसी लगाकर की खुदकुशी

मामला हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव भवनगढ़ी का है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी के भागने के चलते घर के अंदर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Update:2024-10-03 15:44 IST

पत्नी के घर से भागने पर पति ने फांसी लगाकर की खुदकुशी (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: भवनगढ़ी में पत्नी के घर से भागने के चलते पति ने खौफनाक कदम उठाते हुए फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर लिया। पति द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी किए जाने की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गयी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला हरदुआगंज थाना क्षेत्र के गांव भवनगढ़ी का है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी के भागने के चलते घर के अंदर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 35 वर्षीय शादीशुदा युवक सतीश द्वारा पत्नी के भागने पर खुदकुशी किए जाने के बाद उसके चचेरे भाई राजेंद्र सिंह ने घटना को लेकर बताया कि उसके चाचा का बेटा सतीश मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार के लोगों का भरण पोषण कर रहा था। उसकी पत्नी अपने दो बच्चों को छोड़कर करीब 25 दिन पहले अपने घर से भाग गई थी। जिसके चलते सतीश ने घर के अंदर कपड़े के अंगौछे से फंदा बनाते हुए फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली।

सुबह जब परिवार के लोगों की आंखें खुली तो उसकी लाश घर के आंगन में फांसी के फंदे पर लटक रही थी। इस मंजर को देख परिजनों के होश उड़ गए और फांसी के फंदे पर लटक रही लाश को देख उनकी चीख निकल गई। जिसके बाद पत्नी के भागने पर पति द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। ग्रामीण युवक की फांसी के फंदे पर लटक रही लाश को देखने के लिए मौक़े पर उमड़ पड़े। परिजनों ने युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौक़े पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस ने पीड़ित परिजनों से तहरीर प्राप्त करते हुए थाने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गयी है। वहीं मां के घर से भागने के बाद पिता का भी सिर से साया उठने के बाद दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News