Aligarh News: क्रिकेटर हरभजन सिंह को प्रशंसकों ने घेरा, दर्जी की शाप से खरीदें कपड़े

Aligarh News: हरभजन सिंह के चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। और लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मैच गई। हरभजन सिंह भी बड़े आराम और सरलता के साथ अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाते नजर आये।

Update: 2023-08-05 17:21 GMT
(Pic: Newstrack)

Aligarh News: भारतीय क्रिकेट टीम में कभी टर्मिनेटर के नाम से जाने जाने वाले ऑफ स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह शुक्रवार को सेंटर प्वाइंट स्थित एएम दर्जी संस्थान के उद्घाटन समारोह में शामिल होने अलीगढ़ पहुंचे। वहीं इस दौरान हरभजन सिंह के चाहने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। और लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मैच गई। हरभजन सिंह भी बड़े आराम और सरलता के साथ अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाते नजर आये। आपको बता दें हरभजन ने भारतीय टीम में ऑफ स्पिन गेंदबाजी में अपनी धाक जमाई थी। तो वहीं अब हरभजन सिंह राज्यसभा सांसद भी है।

संस्थान का उद्घाटन करने के बाद हरभजन सिंह दुकान पर खुद कपड़ा खरीदते हुए भी नजर आये। इस दौरान बीच-बीच में वह प्रसंशकों के साथ सेल्फी भी लेते रहें। और कपड़ों और जैकेट का नाप भी देते रहें। शाप पर काम करने वाले रोहित ने बताया कि उन्होंने अपने लिए पैंट, शर्ट, जैकेट आदि की खरीदारी की। करीब 6 जैकेट, 5 सूट, 10 शर्ट उन्होंने अपने लिए खरीदें। उन्होंने बताया कि करीब दो लाख की खरीदारी की है।

टीम इंडिया में अलीगढ़ के रिंकू सिंह के चुने जाने पर हरभजन ने हर्ष जताया। उन्होंने कहा कि रिंकू सिंह का जलवा आयरलैंड में भी देखने को मिलेगा। रिंकू सिंह को आज बहुत से लोग प्रेरणा के रूप में देखते हैं। आयरलैंड में तीन मैचों की सीरीज भारतीय टीम खेलेगी। उन्होंने जसप्रीत बुमराह की वापसी को भारतीय टीम के लिए बहुत अच्छी खबर बताया है। हरभजन सिंह ने कहा की आयरलैंड दौरा बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि चोट से कुछ खिलाड़ी वापस लौट रहे हैं। इस समय वर्ल्ड कप होना है। और ऐसे मैचों में अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देनी है। उन्होंने बताया कि यह खिलाड़ी के लिए बहुत मायने रखती है। जसप्रीत बुमराह के साथ एक युवा टीम खेल रही है। जिसमें रिंकू सिंह, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, जितेश शर्मा जैसे खिलाड़ी शामिल है। उन्होंने कहा कि वो टीम इंडिया का आने वाला फ्यूचर इन खिलाड़ियों में देख रहे हैं। जो अपने नाम के साथ खरे उतरेंगे।

Tags:    

Similar News