Aligarh: नाबालिग किशोरी को घर में घुसकर किया अगवा, महीनों बाद भी सुराग नहीं, दर-दर भटक रही मां

Aligarh: पीड़ित मां ने अगवा बेटी का महीनों बाद भी सुराग न मिलने और दोषी लड़कों के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर परिवार सहित कोतवाली में आत्मदाह करने की धमकी दी है।

Update: 2023-12-18 06:01 GMT

अलीगढ़ में नाबालिग किशोरी की तलाश को दर-दर भटक रही मां (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के खैर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 17 वर्षीय नाबालिग बेटी की तलाष के लिए मां दर-दर की ठोंकरे खा रही है। वह न्याय की आस में उच्चाधिकारियों से लेकर प्रदेश के मंत्रियों की चौखट तक भटक रही है। पीड़ित मां ने अगवा बेटी का महीनों बाद भी सुराग न मिलने और दोषी लड़कों के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर परिवार सहित कोतवाली में आत्मदाह करने की धमकी दी है। पीड़ित का आरोप है कि उसने 25 अक्टूबर 2023 को शिवाला चौकी इंचार्ज को तीन लड़कों को नामजद करते हुए तहरीर दी थी। लेकिन चौकी इंचार्ज ने तीन नामजद लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बजाय अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया। वहीं दबंग रिपोर्ट वापस लेने, बात न मानने पर दूसरी बेटी को भी अगवा कर बेचने और जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं।

जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला ने खैर कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी थी। तहरीर में लिखा गया है कि गुरुकुल स्कूल में कक्षा 11 में पढ़ने वाली उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ हुई वारदात 25 अक्टूबर 2023 की देर रात्रि हुई। जब उसकी बेटी अपनी छोटी बहन के साथ घर के अंदर कमरे में सो रही थी। मां और उसका बेटा घर के ऊपरी मंजिल पर बने कमरे में सो रहे थे। सुबह जागने के बाद जब वह मकान के निचली मंजिल के अंदर बने कमरे में सो रही बेटियों के कमरे में पहुंची तो उसकी बेटी कमरे से लापता थी।

बेटी को कमरे से अचानक गायब देख परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई और उनके होश उड़ गए। परिजनों ने बेटी की काफी खोजबीन की। तभी परिजनों को कुछ ग्रामीणों ने बताया कि खैर कोतवाली क्षेत्र के शिवाला खुर्द गांव के लड़कों की मिलीभगत से विसायतीगढ़ी गांव के लड़कों द्वारा उनकी बेटी को उठाकर अपने साथ ले जाते हुए देखा था। बेटी के अगवा होने की खबर मिलते ही परिजन शिवाला पुलिस चौकी पहुंचे और तीन नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी थी।

पुलिस ने परिजनों को किया गुमराह

आरोप है कि पुलिस चौकी इंचार्ज ने कार्रवाई के नाम पर पीड़ित परिजनों को पूरे दिन गुमराह किया और उसके बाद दबंग लड़कों के परिजनों से साथ सांठ-गांठ करते हुए अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस बेटी का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। वहीं आरोपी गांव में खुलेआम घूम रहे हैं और रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। जिससे परेषान होकर पीड़ित ने न्याय न मिलने पर परिवार समेत आत्मदाह करने की धमकी दी है।

Tags:    

Similar News