Aligarh News: नगर निगम के ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, चालक की मौत, मचा कोहराम

Aligarh News: जिले के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में नगर निगम के कूड़ा उठाने वाले ट्रैक्टर ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई रिक्शा चालक की मौत हो गयी।

Update: 2024-01-05 06:34 GMT

अलीगढ़ में नगर निगम के ट्रैक्टर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में नगर निगम के कूड़ा उठाने वाले ट्रैक्टर ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई रिक्शा चालक की मौत हो गयी। वहीं दो लोग घायल हो गये। चालक ट्रैक्टर समेत मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बन्नादेवी क्षेत्र के मुस्ताक नगर आईटीआई रोड निवासी 22 वर्षीय आसिफ अली ई-रिक्शा चलाकर अपना और अपने परिवार का पालन पोषण करता था। ई रिक्शा चालक के परिवार में पत्नी रुखसार और दो मासूम बच्चे हैं। रोजाना की तरह वह घर से ई-रिक्शा चलाने के लिए निकला था। जब उसका भाई ई-रिक्शा में सवारियां भरकर दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक कठपुला से नीचे उतर रहा था। तभी नौरंगीलाल इंटर कॉलेज के सामने कूड़ा भरकर जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक ने सवारियों से भरी ई रिक्शा में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगते ही ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए।

वही आसिफ अली ट्रैक्टर के पहियों तले कुचल गया। वहीं ई-रिक्षा में सवार दो लोग भी घायल हो गये। ट्रैक्टर चालक ई रिक्शा में टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर समेत मौके से फरार हो गया। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी। राहगीर खून से लथपथ हालत में आसिफ अली को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ई रिक्शा चालक की एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और परिजन रोते बिलखते जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस पूरे मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई कर रही है।

कैंटर ने बुजुर्ग को मारी टक्कर

अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे के जीरो पॉइंट पर कैंटर चालक ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों ने कैंटर चालक को पीछा कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं बुजुर्ग को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने बुजुर्ग व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। पुलिस बुजुर्ग की षिनाख्त में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News