Aligarh News: दो बाईकों के बीच हुई आमने सामने की भीषण भिड़ंत, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

Aligarh News: हाथरस लौट रहे दो युवकों की सामने से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। दो बाईकों के बीच हुई आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Update: 2024-05-17 14:28 GMT

दो बाईकों की टक्कर में एक युवक की मौत: Photo- Newstrack

Aligarh News: खैर कोतवाली इलाके के उसरम पुलिया के पास एक दर्दनाक हादसा उस वक्त सामने आया है। जब देवी जागरण में शामिल होने के बाद हाथरस लौट रहे दो युवकों की सामने से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। दो बाईकों के बीच हुई आमने-सामने की भीषण भिड़ंत में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। तो वही बाइक पर पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दो मोटरसाइकिलों के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत को देख लोग मौके पर पहुंचते। उससे पहले ही दूसरा बाइक सवार युवक लोगों को आता हुआ देख बाइक समेत घटनास्थल से फरार हो गया। एक्सीडेंट की सूचना स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। तो वहीं एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल युवक को सीएचसी खैर ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया। तो वहीं हादसे के बाद मौके से फरार हुए बाइक सवार को तलाश करते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथरस जिले के गांव रूहेरा निवासी 35 वर्षीय लक्ष्मण तिवारी अपने साथी राजू के साथ अलीगढ़ जिले के थाना खैर क्षेत्र के गांव नगर सालपुर में बाइक पर सवार होकर देवी जागरण में शामिल होने के लिए आया था। बताया जा रहा है कि देवी जागरण में शामिल होने के बाद लक्ष्मण तिवारी अपने साथी राजू के साथ बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ पलवल के रास्ते अपने गांव रूहेरा वापस लौट रहा था।

35 वर्षीय युवक की सड़क दुर्घटना में मौत 

इस दौरान जैसे ही बाइक सवार युवक आश्रम पुलिया के पास पहुंचे। तभी तेज रफ्तार के साथ रहे बाइक सवार युवक ने उनकी बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। दो बाईको के बीच हुई आमने सामने की भीषण भिड़ंत में बाइक पर सवार दोनों युवक बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे ओर सड़क पर गिरते ही खून से लथपथ होते हुए लहूलुहान हो गए। जहां 35 वर्षीय युवक लक्ष्मण तिवारी की मौके पर ही तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई तो वही बाइक पर पीछे बैठा युवक राजू जिंदगी और मौत के बीच झूलता हुआ गंभीर रूप से घायल हो गया। दो मोटरसाइकिल के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत के बाद सड़क पर गुजर रहे। राहगीर और स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचते उससे पहले ही दूसरा बाइक सवार युवक बाइक समेत घटनास्थल से फरार हो गया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे लोगों द्वारा सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़े दोनों बाइक सवार युवकों को सड़क किनारे करते हुए। एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची। पुलिस के द्वारा दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए। युवक के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। तो वही एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद एक्सीडेंट में घायल युवक की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर अलीगढ़ रेफर कर दिया। इसके साथ ही युवक की मौत की सूचना एक्सीडेंट में घायल युवक राजू के द्वारा फोन कर परिजनों को दी गई युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। और परिवार में कोहराम मच गया।

एक्सीडेंट के बाद एक युवक मौके से फरार

बेटे की मौत की सूचना मिलते ही रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंच गए। जहां उनके बेटे की लाश सफेद कफन में लिपटी हुई थी। बेटे की कफन में लाश लिपटी हुई। देख परिवार के लोग दहाड़े मारकर जोर-जोर से रोने लगे। हादसे के बाद जहां मृतक युग के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। तो वही पुलिस एक्सीडेंट के बाद मौके से फरार हुए बाइक सवार युवक को तलाश करते हुए। अग्रिम विधिक कार्रवाई करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News