Aligarh News: परिवार के लोगों को मार देंगे तभी कार्रवाई करेगी पुलिस..., युवती ने लगाई न्याय की गुहार

Aligarh News: दबंगों के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर युवती को पुलिस थाने में कई घंटे बैठाए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Update: 2023-11-02 07:11 GMT

अलीगढ़ में युवती ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: दबंगों के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर एक लड़की को पुलिस थाने में कई घंटे बैठाए जाने का मामला सामने आया है। जहां रात के सुनसान अंधेरे में सड़क के पास खड़ी हुई एक पीड़ित लड़की द्वारा अलीगढ़ पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवती कह रही है कि वह न्याय की गुहार के लिए क्वार्सी थाने पहुंची थी। जहां कई घंटे तक थाने पर बैठी रही। लेकिन कई घंटे के बाद भी पुलिस द्वारा दबंगों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गयी।

बावजूद इसके पुलिस ने उसके ही पिता सहित दो बहनों को थाने में बैठा लिया। ऐसे में उसने इलाका पुलिस से न्याय नहीं मिलते देख पुलिस के उच्च अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि जब दबंग लोग उसके परिवार के लोगों को जान से मार देंगे क्या। तभी पुलिस दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। पीड़ित लड़की के इस वीडियो से अलीगढ़ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निषान लग रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस के उच्चाधिकारियों सहित पुलिस महकमे में हड़कम मचा हुआ है।

बता दें कि अलीगढ़ में दबंगों द्वारा पड़ोसी के घर में घुसकर की गई मारपीट के बाद क्वार्सी थाने पर न्याय की गुहार लेकर पहुंची। पीड़ित लड़की का अलीगढ़ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करते हुए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया हैं। वायरल हो रहे वीडियो में पीड़ित लड़की बोल रही है कि वह के क्वार्सी थाना क्षेत्र के किशनपुर गली नंबर-8 रहने वाली हैं। जहां देर शाम दबंग पड़ोसी युवक अपने आधा दर्जन के करीब साथियों के साथ मिलकर उनके घर में घुस गया।

घर में घुसे दबंगों ने घर में मौजूद उसकी मां बहन सहित परिवार के लोगों के ऊपर लाठी, डंडों, चाकू और हथोड़े से हमला बोलते हुए जमकर पिटाई की। दबंगों द्वारा घर में घुसकर की गई मारपीट के बाद जब वह अपने पिता के साथ दबंगों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर थाने पहुंची और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की। जहां दबंगों के खिलाफ थाने पर फरियाद लेकर पहुंची लड़की का आरोप है कि पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कार्यवाही करने के बजाय उल्टा उसके पिता ओर बहनों को थाने में बैठा लिया।

वहीं इस मामले पर में सीओ तृतीय अशोक कुमार सिंह का कहना है कि थाना क्वार्सी क्षेत्र के मोहल्ला किशनपुर गली नंबर 8 निवासी एक महिला के द्वारा अपने पड़ोसियों के ऊपर मारपीट करने संबंधित आरोप लगाते हुए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया हैं। जबकि मामले की वास्तविकता ये है कि महिला के पड़ोसी के द्वारा उसके परिवार के लोगों के विरुद्ध मारपीट करने संबंधित आरोप लगाकर एक अभियोग क्वार्सी थाने पर पंजीकृत कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Tags:    

Similar News