Aligarh Road Accident: सत्संग से लौटते समय लोगों से भरी पिकअप ट्रैक्टर से टकराई, दो महिलाओं की मौत

Aligarh Road Accident: ट्रैक्टर और पिकअप में जोरदार टक्‍कर हो गई। हादसे में दो महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के समय पिकअप में 19 लोग सवार थे।

Update: 2024-01-08 03:50 GMT

Aligarh Road Accident (Newstrack)

Aligarh Road Accident: पलवल हरियाणा से सत्संग सुनकर आ रहे महिला तथा पुरुष से भरी पिकअप खैर कोतवाली क्षेत्र के भानेरा के समीप ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। हादसे में दो महिलाओं की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा होने से मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर खैर कोतवाली प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से खैर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

वहीं, पुलिस ने मृतक रामवती निवासी नवली तथा नर्मदा देवी बरौली निवासी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। खैर एसडीएम दिग्विजय सिंह ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर घायलों का हाल-चाल जाना तथा स्वास्थ्य विभाग टीम को निर्देशित किया। 

जानकारी के अनुसार 19 लोग पिकअप से हरियाणा के पलवल में सत्संग सुनने गए थे। 19 लोग पिकअप में सवार होकर देर रात वापस घर लौट रहे थे, लेकिन खैर कोतवाली क्षेत्र के भानेरा के समीप टेंटी गांव की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ने पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए खैर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अलीगढ़ के खैर उप जिला अधिकारी दिग्विजय सिंह ने बताया कि एक्सीडेंट टेटी गांव रोड पर हुआ है। मैक्स पिकअप और ट्रैक्टर ट्राली में भिड़ंत हुई है। जिसमें 17 लोग घायल हुए हैं। तथा दो की मौके पर मौत हो गई है। खैर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से 12 लोगों को अलीगढ़ जिला अस्पताल रेफर किया गया है। यह सभी लोग पलवल से सत्संग सुनकर भानेरा लौट रहे थे।   

Tags:    

Similar News