Aligarh Road Accident: अलीगढ़ में बड़ा हादसा! दो बाइकों में आमने सामने टक्कर, मां-बेटा समेत तीन की मौत

Aligarh Road Accident: जनपद में छर्रा थाना इलाके के भुडिया रामपुर गांव के बीच दो बाइकों में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई, टक्कर में मां बेटा समेत तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गए है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-12-16 02:40 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Aligarh Road Accident: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जनपद में छर्रा थाना इलाके के भुडिया रामपुर गांव के बीच दो बाइकों में आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई, टक्कर में मां बेटा समेत तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गए है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां घायलों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। साथ ही पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, दर्दनाक हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। 

जानकारी के मुताबिक छर्रा थाना इलाके के अतरौली मार्ग पर भुडिया रामपुर गांव के पास शुक्रवार शाम करीब 7 बजे रीना अपने बेटे के साथ बाइक से औरेनी स्थित अपनी ननद के यहां इशेपुर गांव से लौट रही थीं। वहीं, एक अन्‍य बाइक से अरमान और उसका दोस्‍त छर्रा से शादी समारोह से लौट रहे थे। जैसे ही दोनों बाइक सवार भुडिया रामपुर गांव के पास पहुंचे आमने-सामने की जोरदार टक्‍कर हो गई। 

सीओ बरला सर्जना सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को तत्काल सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने दो पुरुष और एक महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं, दो घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। साथ ही पुलिस ने मृतकों का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। सीओ ने कहा तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

सीएम योगी ने जताया दुख

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराने का निर्देश दिया है। 

 

 

Tags:    

Similar News