Aligarh News: सड़क पर पलटी तेज रफ्तार कार, बच्चे समेत दो की मौत

Aligarh News: गभाना थाना केअलीगढ़ में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए सड़क पर पलट गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई।

Update:2024-02-24 19:12 IST

सड़क पर पलटी तेज रफ्तार कार, बच्चे समेत दो की मौत (Pic: Newstrack) 

Aligarh News: परिवार दिल्ली से कार में सवार होकर अलीगढ़ के रास्ते मैनपुरी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। तभी अचानक कार चालक अपनी गाड़ी की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। गभाना थाना क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे 91 पर स्थित पेराई मोड के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए सड़क पर फिल्मी स्टाइल में पलट गई। दर्दनाक हादसे में एक बच्चे समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार महिला समेत सभी लोग कार के अंदर फंस गए और बुरी तरह से जख्मी हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 एक बच्चे सहित दो लोगों की मौके पर मौत

जानकारी के अनुसार गभाना थाना इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा शनिवार को उस समय हो गया जब एक परिवार दिल्ली से कार में सवार होकर अलीगढ़ के रास्ते मैनपुरी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। तभी अचानक कार चालक अपनी गाड़ी की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद दिल्ली नंबर DL2CAX9133 स्विफ्ट डिजायर तेज रफ्तार कार गभाना क्षेत्र अंतर्गत पराई मोड के पास अनियंत्रित होकर सड़क के बीचो-बीच बने डिवाइडर से टकराकर फिल्मी स्टाइल में नेशनल हाईवे-91 पर पलट गई। पलटते ही कार चकनाचूर हो गई, तो वहीं कार में सवार बच्चे महिला और पुरुष जख्मी होते हुए लहूलुहान हालत में कार के अंदर बुरी तरह से फंस गए। कार के अंदर फंसे लोगों के शोर की आवाज सुनकर सड़क पर गुजर रहे राहगीर और स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। रेस्क्यू ऑपरेशन कर कड़ी मशक्कत के बाद सभी लोगों को कार से बाहर निकाला गया। इस दौरान एक बच्चे सहित दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं तीन लोग लहूलुहान होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए।


डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेजा गया

पुलिस ने घायलों की हालत को नाजुक देखते हुए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। तो वहीं पुलिस ने दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत के शिकार हुए मासूम बच्चें समेत दोनों लोगों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। जिसके बाद क्रेन को मौके पर बुलवाकर सड़क पर पलटी पड़ी कार को सीधा कराते हुए पुलिस अपने साथ थाने ले गई। क्षेत्राधिकारी गभाना शुभेंदु सिंह ने घटना को लेकर बताया कि शनिवार को थाना गभाना क्षेत्र अंतर्गत पेराई मोड के पास दोपहर को एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। जहां एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर सड़क पर पलट गई। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तो वहीं तीन लोग घायल हो गए।

Tags:    

Similar News