Aligarh News: किसान से रुपये लूटकर भागे बदमाश, लोगों ने पकड़ की जमकर पिटाई, मुकदमा दर्ज

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़-पलवल हाईवे पर किसान की जेब से 20 हजार रुपए निकाल कर भागे बदमाशों को लोगों ने शराब के ठेके के पास दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी।

Update: 2023-11-02 10:25 GMT

अलीगढ़ में लुटेरों को पकड़ लोगों ने की पिटाई (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के खैर कोतवाली क्षेत्र के अलीगढ़-पलवल हाईवे स्थित खाद की दुकान से खाद खरीद रहे किसान की जेब से 20 हजार रुपए निकाल कर भागे बदमाशों को लोगों ने शराब के ठेके के पास दबोच लिया और जमकर पिटाई कर दी। लोगों ने बदमाशों के कब्जे से लेकर लूटे गये 20 हजार रुपये में से 10 हजार रुपए बरामद कर लिये हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली खैर क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी हरिश्चंद्र ने लिखित तहरीर में आरोप लगाया है कि जब वह अपने घर से खाद बीज खरीदने के लिए कस्बा खैर आया था। इस दौरान उसके द्वारा स्टेट बैंक से 20 हजार रुपए निकालने के बाद वह खाद बीज की दुकान पर पहुंचकर खाद खरीद रहा था। तभी उसके पास पहुंचे चार बदमाश ने उसकी जेब में रखे 20 हजार रुपए निकालकर मौके से फरार हो गये। इस पर किसान ने बदमाशों को पकड़ने के लिए शोर मचा दिया। लेकिन तब तक चारों बदमाश मौके से फरार हो गए।

शोर की आवाज सुनकर लोगों का जमावड़ा लग गया। वहीं कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा किया। बदमाश गोमत गांव के पास शराब के ठेके से शराब खरीदने के लिए जैसे ही पहुंचे। लोगों ने बदमाशों को दबोच लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाषों के पास लूटे गये 20 हजार रुपये में से 10 हजार रुपए बरामद कर लिये गये हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News