Aligarh News: नाले में गोवंश अवशेष मिलने से मचा हड़कंप, अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Aligarh News: टप्पल थाना कस्बा के नाले में तीन गोवंश के अवशेष मिलने पर हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त है। मौके पर पहुंचे सैकड़ों की संख्या में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता पहुंच गये।

Update: 2024-01-23 08:45 GMT

अलीगढ़ में नाले में मिले गोवंश अवशेष (न्यूजट्रैक)  

Aligarh News: जिले के टप्पल थाना कस्बा के नाले में तीन गोवंश के अवशेष मिलने पर हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त है। मौके पर पहुंचे सैकड़ों की संख्या में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता पहुंच गये। घटना की सूचना पर पहुंची अलीगढ़ की थाना टप्पल पुलिस, उच्च अधिकारियों के आदेश पर पशु विभाग के डॉक्टरों की टीम पहुंची। मौके पर गोवंश अवशेषों को एकत्रित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार टप्पल कस्बा के नाले में तीन गोवंश के अवशेष मिलने के बाद क्षेत्र के हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त हो गया। सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी संगठन मौके पर पहुंच गये। संगठनों ने नारेबाजी करते हुए मुकदमा लिखने की अपील की और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

वहीं टप्पल थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। खैर क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी द्वारा हिंदूवादी संगठनों से बातचीत कर तथा उनको आश्वासन देकर मामले को शांत कराया गया। खैर क्षेत्राधिकारी राजीव द्विवेदी ने बताया कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी तथा गोवंश के अवशेषों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करते हुए टीम गठित कर दी गई है। जल्द गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News