Aligarh News: मजदूरी करने जा रहे दो युवकों की हादसे में मौत, परिवार में पसरा सन्नाटा

Aligarh News: जिले के रोरावर थाना क्षेत्र के भीकमपुर के पास एनएच 91 पर बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

Update: 2023-12-25 11:51 GMT

अलीगढ़ में मजदूरी करने जा रहे दो युवकों की हादसे में मौत (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के रोरावर थाना क्षेत्र के भीकमपुर के पास एनएच 91 पर बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं दूसरे युवक ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव थाना गोंडा निवासी बाद बामनी से एनएच 91 वन पर दो युवक अभिषेक तथा कुलदीप बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने भीकमपुर के पास बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर के दौरान बाइक सवारी दोनों मजदूरों में से एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची अलीगढ़ की रोरावर पुलिस ने घायल युवक को जिला मलखान सिंह भर्ती कराया। तथा उपचार के दौरान दूसरे युवक ने ही भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों युवकों की पहचान करते हुए थाना गोंडा क्षेत्र के गांव बाद बामनी के रहने वाले थे। युवकों की मौत की खबर मिलते ही गांव में सन्नाटा पसर गया। पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Tags:    

Similar News