Aligarh: खौफनाक! शराब पीने से मना किया तो पति ने मासूम बच्चों के सामने पत्नी को छत से फेंका

Aligarh: क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्रनगर इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां शराबी पति ने खौफनाक वारदात को अंजाम देते हुए पत्नी को मासूम बच्चों की आंखों के सामने छत से नीचे फेंक दिया।

Update: 2023-12-01 08:27 GMT

शराब पीने से मना किया तो पति ने पत्नी को छत से फेंका (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्रनगर इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां शराब पीने से मना करने पर शराबी पति ने खौफनाक वारदात को अंजाम देते हुए पत्नी को मासूम बच्चों की आंखों के सामने छत से नीचे फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गयी। खौफनाक वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं शराबी पति पुलिस के पहुंचने से पहले मौके से फरार हो गया। सूचना पर सीओ तृतीय सहित पुलिस फील्ड यूनिट और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और महिला के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सुरेंद्रनगर की बंद गली में शुक्रवार को लोगों में उस वक्त अफरा तफरी और भगदड़ मच गई। जब एक शराबी पति ने शराब पीने से मना करने और शराब खरीदने के लिए रुपए देने से मना किए जाने के बाद अपनी पत्नी की छत से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। शराबी पति द्वारा अपने मासूम बच्चों की आंखों के सामने पत्नी को छत से धक्का दिए जाने के बाद जमीन पर नीचे गिरते ही पत्नी खून से लथपथ हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

छत से गिरी मां को लथपथ हालत में देख बच्चों के होश उड़ गए। मां की हत्या किए जाने के बाद बच्चों में चीख पुकार मच गई। पत्नी की छत से धक्का देकर हत्या किए जाने के बाद शराबी पति मासूम बच्चों को रोते बिलखते हुए छोड़कर मौके से फरार हो गया। बच्चों के शोर की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों का जमावड़ा मौके पर उमड़ पड़ा। महिला की जमीन पर पड़ी लाश को देखने के लिए मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। आनन फानन में सीओ सिविल लाइन सहित इलाका थानाअध्यक्ष फील्ड यूनिट और फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा किये जा रहे हैं।

मासूम बच्चों ने बताई पिता की करतूत

वहीं शराबी पिता द्वारा अपनी पत्नी की हत्या के जाने के बाद मासूम बेटे ने रोते बिलखते हुए बताया कि उसके शराबी पिता रोजाना उनकी मां के साथ घरेलू कलह करते हुए मारपीट करते थे। यही वजह है कि घटना से पहले देर रात उसके पिता द्वारा उसकी मृतक मां के साथ कलह की। शुक्रवार को उनके पिता ने उनकी मां के साथ कहासुनी करते हुए विवाद किया और दोनों के बीच हुए इस विवाद के बाद पिता ने उनकी मां को छत से धक्का देकर उनकी मां की हत्या कर दी। पिता द्वारा मां की हत्या के जाने के बाद मासूम बच्चों सहित परिवार के लोगों का इस खौफनाक वारदात के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

सिविल लाइन क्षेत्राधिकार तृतीय अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्वार्सी क्षेत्र के सुरेंद्रनगर में पति-पत्नी के बीच घरेलू बात को लेकर आपस में हुई कहासुनी के बाद विवाद हो गया था। इसी विवाद में पति ने अपनी पत्नी को मकान की ऊपरी मंजिल की छत से धक्का दे दिया। जिसके चलते घर के आंगन की जमीन पर नीचे गिरकर उसकी मृत्यु हो गई है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर संबंधित धाराओं में थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा। पुलिस सभी पहलुओं पर गहनता से जांच पड़ताल करते हुए कार्रवाई कर रही है।

Tags:    

Similar News