Aligarh News: युवक ने परिजनों को किया वीडियो कॉल, गोली मार की आत्महत्या

Aligarh News: इगलास पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि इस घटना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के बड़े भाई गोपाल ने बताया कि उनकी टैंटी गांव में घर है।

Update: 2024-02-02 14:20 GMT

 Aligarh News (Pic:Newstrack) 

Aligarh News: युवक ने परिजनों को वीडियो काल कर खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली। युवक का शव नहर के किनारे मिला। हालांकि पुलिस ने जब मृतक युवक की शिनाख्त की तो वह मथुरा के सुरीर इलाके का निवासी निकला। वहीं, जब परिजनों से बात की गई तो उन्होनेें बताया कि उसने सोशल मीडिया पर लाइव आकर खुद को गोली मार ली थी। परिजनों के मुताबिक वह शराब पीने का आदी था। घटना थाना गोंडा इलाके के नया बांस की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक अज्ञात व्यक्ति की हत्या की सूचना पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और अज्ञात व्यक्ति की पहचान की तो मृतक व्यक्ति मथुरा के सुरीर का निवासी निकला। मृतक युवक का नाम प्रदीप शर्मा है। युवक गुरुवार को वीडियो कॉल के माध्यम से परिजनों से संपर्क किया था। और वीडियो कॉल पर ही गोलीमार कर आत्महत्या कर ली।

इगलास पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि इस घटना के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के बड़े भाई गोपाल ने बताया कि उनकी टैंटी गांव में घर है। यहां मौसी के लड़कों के साथ घूमने गया था। उनके पास वैपन भी थे। वह हवाई फायर कर रहे थे। इस दौरान भाई को गोली लगने से मौत हो गई।

जेल में बंद कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के जिला कारागार में ढाई महीने से जेल में बंद 40 वर्षीय शकील कैदी की सदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिवार वालों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए है। वहीं जेल प्रशासन ने 24 घंटे बीत जाने के बाद भी मृतक के शव को परिवार वालों को सुपुर्द नहीं किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार साराय मियॉ निवासी 40 वर्षीय शकील पड़ोस में लड़ाई झगड़ा होने के कारण दहली गेट निवासी शकील 40 वर्षीय अलीगढ़ के जिला कारागार में बंद था। 

Tags:    

Similar News