जब बेटे के लिए इस पिता ने दे दी अपनी जान, परिवार में मचा कोहराम

इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र में पिता व पुत्र के पानी में डूबने से मृत्यु का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि ग्यारह वर्षीय राहुल पुत्र रामकरन निवासी अतरौरा भैंस चराने घर से निकला था। भैंस को तालाब में उतरता देख राहुल भी तालाब में उतर गया।

Update: 2019-07-14 06:59 GMT

अम्बेडकरनगर: इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र में पिता व पुत्र के पानी में डूबने से मृत्यु का मामला प्रकाश में आया है। बताया जा रहा है कि ग्यारह वर्षीय राहुल पुत्र रामकरन निवासी अतरौरा भैंस चराने घर से निकला था। भैंस को तालाब में उतरता देख राहुल भी तालाब में उतर गया।

ये भी देखें:हार के बाद भीषण दर्द से जूझ रहे धोनी, नहीं दी ये जानकारी

तालाब काफी गहरा था जिसमें वह डूब गया। काफी देर बाद जब राहुल घर वापस नहीं आया, तो ग्रामीणों सहित परिजनों ने खोजबीन चालू की और उस तरफ बढ़े जहां पर राहुल को आखिरी बार देखा गया था। कुछ दूर पानी में चलने के बाद पिता रामकरन को राहुल का छाता और चप्पल मिला। पिता उसकी खोज में और आगे बढ़ा लेकिन कुछ देर बाद वह भी दिखाई नहीं पड़े जिसके बाद गांव में हाहाकार मच गया।

ये भी देखें:अब गाड़ी चलाना हुआ महंगा, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई इतनी बढ़ोतरी

सूचना पर पुलिस पहुंची लेकिन अँधेरा होने के कारण गोताखोरों ने आने से इंकार कर दिया और रात में न आकर सुबह घटनास्थल पहुंचने की बात कही जिसके बाद पुलिस खाली हाथ वापस लौट आई। रविवार की सुबह गोताखोरों को लेकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों के शव को बरामद कर थाने ले आई। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पिता पुत्र को मौत से जंहा पूरे परिवार में कोहराम मचा है वंही पूरा गांव गम में डूब गया है।

Tags:    

Similar News