सड़क हादसे में चार यूट्यूबरों की दर्दनाक मौत, अर्टिगा-बोलेरो में आमने सामने टक्कर

Amroha Road Accident: हादसे में कार सवार चार यूट्यूबरों लक्की चौधरी, सलमान, शाहरुख और शाहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, जैद व दिलशाद गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में बोलेरो में सवार चार लोग भी घायल हुए।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-10 02:48 GMT

लक्की चौधरी, सलमान, शाहरुख और शाहनवाज की फाइल फोटो (Pic: Social Media) 

Amroha Road Accident: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में रविवार देर रात में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में कार सवार चार यूट्यूबरों की मौत हो गई। वहीं 6 युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस के जरिए गजरौला स्थित सीएचसी पर पहुंचाया, जहां दो घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ रेफर कर दिया। हादसे की खबर सुनकर मृतक युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं, पुलिस ने चारों यूट्यूूबरों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अर्टिगा और बोलेरो कार में टक्कर इतनी जोरदार हुई कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए। चारों मृतक और दोनों घायल एक ही कार में सवार थे, बताया जा रहा है कि पहले उनकी कार की सामने से बोलेरो से टक्कर हुई फिर पीछे से आई एक ओर कार ने उनकी कार को रौंद दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये दर्दनाक सड़क हादसा अमरोहा जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में मनौटा पुल पर देर रात को हुआ है। हादसे में बोलेरो कार में सवार चार लोग भी घायल हुए हैं। उन्हें भी इलाज के लिए गजरौला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया है। हालत गंभीर उन्हे घायलों के परिजन उन्हे निजी अस्पताल में ले गये हैं। 


इन चार यूट्यूबरों की हुई मौत

हादसे में कार सवार चार यूट्यूबरों लक्की चौधरी, सलमान, शाहरुख और शाहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, जैद व दिलशाद गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में बोलेरो में सवार चार लोग भी घायल हुए। 

बोलेरो ने सामने मारी टक्कर

पुलिस के अनुसार, लक्की चौधरी, सलमान, शाहरुख, शाहनवाज, जैद व दिलशाद रविवार की शाम कार में सवार होकर अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने हसनपुर गए थे। सभी ने वहां एक होटल में पार्टी की थी, जिसके बाद देर रात वह वापस अपने घर गजरौला के नवादा रोड लौट रहे थे। जैसे ही वह कोतवाली हसनपुर के मनोटा चौकी क्षेत्र में पुल पर पहुंचे तभी सामने आए आ रही तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी से उनकी कार भिड़ गई। इतने में पीछे से आ रही दूसरी कार उनकी कार को घसीटती हुई ले गई। मृतक चारों युवक यूट्यूब पर वीडियो बनाया करते थे।  

 

Tags:    

Similar News