तीन बहनों पर एसिड अटैक: एनकाउंटर में आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली ये चीजें

आरोपी आशीष कुमार उर्फ छोटू को पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ के दौरान मंगलवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया। मुड़भेड़ के दौरान आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी है।

Update: 2020-10-13 21:03 GMT
आरोपी आशीष कुमार उर्फ छोटू को पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ के दौरान मंगलवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया।

 

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में तीन बहनों पर एसिड फेकने वाला गिरफ्तार हो गया है। पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस और आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई है। गोंडा जिले में आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम के साथ एनकाउंटर में आरोपी घायल हो गया है। इसके बाद आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

आरोपी आशीष कुमार उर्फ छोटू को पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ के दौरान मंगलवार की देर रात गिरफ्तार कर लिया। मुड़भेड़ के दौरान आरोपी के दाहिने पैर में गोली लगी है। पुलिस ने मौके से एक देसी तमंचा व कारतूस भी बरामद किया है। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार सिंह ने बताया की पीड़िताओं के बयान में अभियुक्त आशीष कुमार उस छोटू का नाम सामने आया था।

मुखबिरों ने दी थी सूचना

पुलिस को मुखबिरों से जानकारी मिली कि आरोपी अपनी बहन के घर से वापस गोंडा जा रहा था। पुलिस घेराबंदी के दौरान उसे करनैलगंज-हुजूरपुर मार्ग पर रोकने की कोशिश की। इस दौरान उसकी बाइक फिसल गई और उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जबाबी कार्रवाई में गोली उसके दाहिने पैर पर लगी। घटना के बाद घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती किया गया है। इसके साथ ही जिले के तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर भेजे गए हैं।

ये भी पढ़ें...छोटे भाई की राजनीति संवारने में व्यस्त हैं मुख्यमंत्री, सड़क पर भीख मांग रहे बेरोजगार

बता दें कि गोंडा परसपुर क्षेत्र के पसका गांव में रहने वाले एक दलित परिवार की तीन सगी बहनों 17 वर्षीय बेटी काजल (17 वर्ष), महिमा(12 वर्ष) तथा आठ वर्षीय सोनम जब छत की दूसरी मंजिल पर सो रही थीं। तभी आरोपी ने इन पर तेजाब से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें...मंदिर मुद्दे पर सियासत गरमाई, राज्यपाल और सीएम के विवाद में अब पवार की एंट्री

रात ढाई बजे के करीब बड़ी बेटी खुशबू चिल्लाते हुए नीचे उतरी और रामऔतार से लिपट गई। इसके बाद दोनों बहनें भी चिल्लाते हुए नीचे उतरी। इनमें काजल का चेहरा और अन्य दोनों के हाथ झुलस गए थे। इन तीनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। अब इस मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें...बिहार चुनाव: लालू के लाल ने बदला चुनाव क्षेत्र, इस सीट से अखाड़े में उतरे तेज प्रताप

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

Tags:    

Similar News