शामली: न्यू ईयर की शाम पसरा मातम, भजन गायक और उनके परिवार की निर्मम हत्या

उत्तर प्रदेश के शामली में साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर को प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई। तीनों की हत्या धारधार हथियार से उनके ही घर के ऊपरी हिस्से में की गई। इतना ही नहीं उनका 10 साल का बेटा भी गायब मिला।

Update: 2020-01-01 07:48 GMT

शामली उत्तर प्रदेश के शामली में साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर को प्रसिद्ध भजन गायक अजय पाठक उनकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी गई। तीनों की हत्या धारधार हथियार से उनके ही घर के ऊपरी हिस्से में की गई। इतना ही नहीं उनका 10 साल का बेटा भी गायब मिला। पुलिस (Police) ने बुधवार को अगवा बेटे का अधजला शव हरियाणा के पानीपत से बरामद किया। अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी की हत्या के बाद हत्यारे उनकी ही कार से बेटे को अगवा कर ले गए थे।

यह पढ़ें...बड़ी खबर: 1 जनवरी से इन मोबाइल फोन्स पर नहीं चलेगा Whatsapp, जानें क्यों

एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या से हड़कंप मच गया है. वहीं परिवार में इसे लेकर कोहराम मचा है। खबरों के मुताबिक इस मकान में अजय पाठक अपनी पत्नी स्नेहलता, बेटी वसुंधरा और बेटे भागवत के साथ रहते थे। मंगलवार को पाठक परिवार का कोई भी सदस्य घर से बाहर नहीं निकला। उसी दिन शाम के लगभग चार बजे पास में ही रहने वाले उनके भाई उन्हें मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन फोन नहीं उठ रहा था। फोन कॉल का उत्तर नहीं देने पर पर पड़ोसी और परिजन उनके घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे का छोटा गेट खुला था। लोग जब ऊपर पहुंचे तो वहां उन्हें गेट पर ताला लगा मिला। ताला तोड़कर देखने पर अंदर अजय पाठक, उनकी पत्नी और बेटी का शव खून से सना पड़ा था।

 

हत्यारे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उठाकर ले गए। अजय पाठक का बेटा भागवत और उनकी कार भी गायब थी। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल, जिलाधिकारी (डीएम) अखिलेश सिंह और डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

ह पढ़ें..पहले की करोड़ों की हेराफेरी, परिवार समते खुद को गोली मार उड़ाया, जानें पूरा मामला

पुलिस अगवा हुए बेटे और कार की तलाश में जुटी थी। तभी उसे जानकारी मिली कि हरियाणा के पानीपत में एक इको कार में एक बच्चे का अधजला शव मिला है। पुलिस अजय पाठक के परिजनों के साथ मौके पर पहुंची तो मृतक बच्चे की शिनाख्त अजय पाठक के अगवा बेटे भागवत के रूप में हुई। पूरे परिवार की निर्मम हत्या के बाद सभी सकते में हैं।

 

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या की गई है। पहली नजर में ये मामला रंजिM प्रतीत हो रहा है। घटना के खुलासे के लिए कई टीमें बनाई गई हैं।जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

Tags:    

Similar News