Atiq Ahmed Shot Dead Video: अतीक का अंत कर हत्यारों ने बोला "जय श्रीराम", देखें 19 सेकेंड में पूरा शूटआउट

Atiq Ahmed Shot Dead Video: पुलिस अतीक और अशरफ को मेडिकल चेकअप के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी। इसी दौरान तीन हत्यारों ने गोलियां चला दी। सीएम योगी ने अधिकरियों को तत्काल प्रयागराज जाने के निर्देश दिए हैं।

Update: 2023-04-16 00:23 GMT

Atiq Ahmed NewsToday Hindi: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और भाई अशरफ (Ashraf Ahmed) की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई है। पुलिस अतीक और अशरफ को मेडिकल चेकअप के लिए मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी। इसी दौरान तीन हत्यारों ने गोलियां चला दी। सीएम योगी (CM Yogi) ने अधिकरियों को तत्काल प्रयागराज जाने के निर्देश दिए हैं। प्रयागराज (Prayagraj) समेत प्रदेश भर में हाई अलर्ट हो गया है। प्रयागराज के चप्पे चप्पे में पुलिस मौजूद है। धारा 144 लगा दी गई है।

पूरी तैयारी के साथ आए थे हमलावर

हमलावर पूरी तैयारी के साथ आए थे और वे अतीक और अशरफ दोनों को किसी भी सूरत में जिंदा नहीं छोड़ना चाहते थे। इसी कारण उन्होंने बाद में भी फायरिंग जारी रखी। हालांकि बाद में पुलिसकर्मियों ने इन तीनों हमलावरों को पकड़ लिया। तीनों हमलावरों को पकड़कर पुलिस अज्ञात स्थान पर ले गई है और माना जा रहा है कि उनसे आगे की पूछताछ की जाएगी। इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है।

पुलिस पर इसलिए उठ रहे सवाल

पुलिस सूत्रों का कहना है कि हमला करने के बाद तीनों हमलावरों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। तीनों हमलावरों ने जय श्रीराम के नारे लगाते हुए अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। सूत्रों का कहना है कि हमलावर मीडिया कर्मी बनकर आए थे।

Tags:    

Similar News