Agra: जामुन लेने गई नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, पोस्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा, आरोपी फरार

Agra News: आगरा के थाना मनसुख पुरा क्षेत्र के एक गांव में खेत पर जामुन तोड़ने गई 12 वर्षीय नाबालिग़ किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। गांव के ही 45 वर्षीय अधेड़ पर नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है।

Report :  Rahul Singh
Update: 2022-07-26 07:51 GMT

 बीजेपी नेता ने युवती से किया रेप (image social media)

Agra News: आगरा के थाना मनसुख पुरा क्षेत्र के एक गांव में खेत पर जामुन तोड़ने गई 12 वर्षीय नाबालिग़ किशोरी से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। गांव के ही 45 वर्षीय अधेड़ पर नाबालिग से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी देवेंद्र सिंह के खिलाफ पॉस्को एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है वारदात के बाद आरोपी देवेंद्र फरार है। 

पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि 12 वर्षीय बच्ची आरोपी देवेंद्र सिंह के खेत मे लगे जामुन तोड़ रही थी । इसी दौरान आरोपी देवेंद्र सिंह खेत पर पहुँच गया। बच्ची को बदलकर पास बने ट्यूबबेल के कमरे में ले गया। टूवेल के कमरे में नाबालिग को दबोच लिया। बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। बच्ची ने पूरी ताकत से विरोध किया और जोर जोर से चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया।

बच्ची की चीखपुकार सुनकर आसपास के खेतो में काम कर रहे लोग इकट्ठे हो गए। लोगो को एकत्रित होता देख आरोपी देवेन्द्र मौके से फरार हो गया। जानकारी मिलते ही किशोरी की मां मौके पर पहुंच गई। मां अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ थाने में दुष्कर्म के प्रयास की तहरीर दी। शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

यह बोले थानाध्यक्ष मनसुख पुरा

मामले में थाना प्रभारी मनसुख पुरा गिरीश राजपूत का कहना है कि पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का प्रयास, पोक्सो एक्ट, एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।आरोपी युवक फरार है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Tags:    

Similar News