औरैया: ट्रैफिक नियम तोड़ना पड़ा भारी, पुलिस ने 11 ट्रकों के काटे चालान

यातायात पुलिस इस समय अवैध तरीके से वाहनों को चलाने को लेकर सख्त दिखाई दे रही है। जिसके तहत रविवार को यातायात पुलिस द्वारा 48 वाहनों के चालान किए गए।

Update: 2021-02-28 13:02 GMT
ट्रैफिक पुलिस ने काटे 11 ट्रको के चालान, उलटी दिशा से ला रहे थे ट्रक

औरैया: यातायात पुलिस इस समय अवैध तरीके से वाहनों को चलाने को लेकर सख्त दिखाई दे रही है। जिसके तहत रविवार को यातायात पुलिस द्वारा 48 वाहनों के चालान किए गए। इसमें कुछ ऐसे वाहनों के भी चालान हुए हैं जो उल्टी दिशा से आ रहे थे।

बस और ट्रकों के भी कटे चालान

रविवार को यातायात प्रभारी निरीक्षक श्रवण कुमार तिवारी ने अपनी टीम के साथ गलत दिशा में वाहन चलाते हुए कई वाहनों के चालान काट दिए। इसके अलावा नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक एवं बसों के भी चालान किए हैं। उन्होंने बताया कि आए दिन नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़े वाहनों के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं। जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक द्वारा उन्हें निर्देश दिए गए कि नेशनल हाईवे पर खड़े वाहनों का चालान काटा जाए। जिसके तहत रविवार को उनकी टीम द्वारा 11 ट्रक, एक बस का चालान किया। वही गलत दिशा में सफर कर रहे सात कार चालकों का भी चालान काटा। इसके अतिरिक्त दुपहिया 29 वाहनों के चालान किए गए।

ये भी पढ़ें: तैयार पंजाबी रोबोट: हरजीत ने कर दिखाया कमाल, बड़े-बड़े वैज्ञानिक भी हुए हैरान

नेशनल हाईवे पर चलेंगे चेकिंग अभियान

उन्होंने बताया की शाम को भी वह नेशनल हाईवे पर चेकिंग अभियान चलाएंगे। जिसमें यदि कोई वाहन उल्टी दिशा में आता हुआ पाया गया तो उसका भी चयन किया जाएगा। वहीं उन्होंने समस्त मोटर मालिकों से अनुरोध किया है कि वह लोग नेशनल हाईवे के किनारे अपने वाहनों को खड़ा न करें। जिससे कि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना हो सके। उन्होंने मोटर चालकों को सख्त हिदायत दी कि यदि उन्हें अपना वाहन खड़ा करना है तो सर्विस रोड पर साइड में खड़ा करें। नेशनल हाईवे पर वाहन खड़ा करना बिल्कुल गलत एवं अवैध है। इस दौरान उनकी टीम के सुरेंद्र कुमार, अखिलेश, सुरेश कुमार, कायम सिंह, होम सिंह, आशीष सचान मौजूद रहे।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें : अचानक पटरी से ऐसे उतरा मालगाड़ी का डिब्बा: मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे अधिकारी

Tags:    

Similar News