Bahraich News: राकेश टिकैत किसान नहीं डकैत, किसान आन्दोलन पाकिस्तान-खालिस्तान से प्रेरित- भाजपा सांसद अक्षयवर लाल गौड़

Bahraich News: बहराइच से भाजपा सांसद अक्षयवरलाल गोंड ने किसान आंदोलन पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर किसान आन्दोलन कर रहा होता तो हमें अनाज नहीं मिलता।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-09-19 12:50 GMT

भाजपा सांसद अक्षयवर लाल गौड़

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के जनपद बहराइच (District Bahraich) से भाजपा सांसद अक्षयवरलाल गोंड़ (BJP MP Akshaywar Lal Gaur) ने भाजपा के साढ़े चार साल पूरा होने पर प्रेस वार्ता की। सांसद ने सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में सरकार के कार्यों का बखान किया। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार का बखान करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत व धरने पर बैठे किसानों पर जमकर निशाना साधा। सांसद ने कहा कि यह किसान आंदोलन (peasant movement) राजनीतिक आंदोलन है। इनको पैसा कौन फंडिंग कर रहा है? कनाड़ा और विदेश से पैसा आ रहा है। किसान नेता राकेश टिकैत को तो सांसद ने डकैत तक बता डाला।

जनपद बहराइच से भाजपा सांसद ने कहा कि अगर किसान आंदोलन कर रहा होता तो हमें अनाज नहीं मिलता। देश और प्रदेश की हालत बिगड़ रही होती। जो आंदोलन कर रहे हैं, वह किसान नहीं राजनीतिक दल के लोग हैं।

राकेश टिकैत किसान नहीं डकैत है- अक्षयवरलाल गोंड़

भाजपा सांसद अक्षयवरलाल गोंड़ ने कहा कि आन्दोलन कर रहे किसानों पर हमला बोलते हुए कहा कि इन्हें खालिस्तान व पाकिस्तान से फडिंग की जा रही है। अब वहां पर भीड़ नहीं दिखाई दे रही है। राकेश टिकैत किसान नहीं डकैत है।

सांसद इतने पर ही नही रुके उन्होंने राकेश टिकैत व कृषि कानूनों के विरोध में धरना दे रहे किसानों को पाकिस्तान व खालिस्तान समर्थित बताते हुए इन्ही लोगों से प्रेरित होकर आंदोलन करने की बात कह डाली ।

प्रदेश की निष्पक्ष भाजपा सरकार पर लग रहे बेबुनियाद आरोप

उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनकी सरकारों में सिर्फ हत्या व दुराचार के साथ दूसरों की जमीनों पर कब्जे होते रहते थे वो प्रदेश की निष्पक्ष भाजपा सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं । जिसे जनता अच्छी तरह समझ रही है ।

Tags:    

Similar News