Sitapur News: तालाब से मिला लापता किशोर का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Sitapur News: परिजनों ने किशोर की हत्या कर शव तालाब में फेंके जाने का आरोप लगाया घटना से आक्रोशित परिजनों ने रामपुर मथुरा-गोडेच मार्ग पर जाम लगा दिया और जमकर नारेबाजी करने लगे।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Monika
Update: 2021-09-12 05:01 GMT

लापता किशोर का शव मिला तालाब में (फोटो : सोशल मीडिया )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में एक किशोर का शव क्षत-विक्षत हालत में तालाब से बरामद हुआ। किशोर विगत 1 सप्ताह से लापता था। सूचना मिलते ही परिजनों सहित भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने किशोर की हत्या कर शव तालाब में फेंके जाने का आरोप लगाया।  घटना से आक्रोशित परिजनों ने रामपुर मथुरा-गोडेच मार्ग पर जाम लगा दिया और जमकर नारेबाजी करने लगे। मामले की गंभीरता को देख एसडीएम व सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और आक्रोशित लोगों को शांत कराने का प्रयास किया लेकिन परिजन अधिकारियों की बात सुनने को तैयार नहीं थे।

अधिकारी काफी देर तक परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते रहे लेकिन परिजन है कि मानने को तैयार नहीं है। परिवारीजन सहित ग्रामीण देर रात तक सड़क को जाम किये हुए हैं। यह पूरा मामला रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के बासुरा का है। बताते चलें कि पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज की थी।

तालाब से मिला लापता किशोर का शव (फोटो : सोशल मीडिया )

सब्जी बेचने गया वापस नहीं आया 

बताते चले कि ग्राम कबड़ियनपुरवा चिखड़ी धंधार मजरा छतौनी का रहने वाला किशोर मो. बिलाल बीती चार सितंबर को घर से सब्जी बेंचने के लिए घर से निकला था। लेकिन देर रात तक वह घर वापस नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद भी जब बिलाल का कही पता नहीं चला तो किशोर बिलाल की मां कैशरजहां ने रामपुर मथुरा थाने में गुमसुदगी की तहरीर दी। उसके बाद परिजन पुलिस के साथ बिलाल की खेज करते रहे। बताते हैं कि शनिवार की दोपहर रामपुर मथुरा-गोडै़चा मार्ग पर मुड़कटिया बंधा के पास कुम्हारन तालाब में एक युवक का क्षत-विक्षत शव पड़ा है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ओपी तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। शव की पहचान सप्ताहभर पूर्व लापता हुए मो. बिलाल के रूप में हुई। जिसके बाद बिलाल के परिजनों सहित ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। देखते ही देखते ग्रामीणों ने मार्ग को जाम कर दिया और जमकर नारेबाजी करने लगे मौके को देखते हुए एसडीएम व सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे आक्रोशित परिजनों सहित ग्रामीणों ने मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जो देर रात तक जाम रखा।

परिजन करते रहे खुलासे की मांग

काफी समझाने बुझाने के बाद परिजन नहीं माने और लगातार मामले के खुलासे की मांग करते रहे। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर लापता किशोर बिलाल की गुमशुदगी दर्ज की गई थी शक के आधार पर जिन लोगों का परिजनों ने नाम बताया है उन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News