Sitapur News: वोट मांगने को लेकर भाजपा व सपा के समर्थकों में हुई मारपीट, दोनों पक्षों के चार लोग गंभीर रूप से घायल

Sitapur News: एक पक्ष के रामू ने कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि भाजपा का समर्थन करने पर दूसरे पक्ष ने मारपीट की है।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Monika
Update: 2022-02-12 09:47 GMT

वोट मांगने को लेकर भाजपा व सपा के समर्थकों में हुई मारपीट

Sitapur News: यूपी के सीतापुर (Sitapur) में वोट मांगने को लेकर बीजेपी (BJP) और सपा (SP) प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़ गए। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चलने लगे। मारपीट (marpit) के दौरान दोनों पक्षों की तरफ से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है ।

एक पक्ष के रामू ने कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि भाजपा का समर्थन (BJP supporter) करने पर दूसरे पक्ष ने मारपीट (marpit) की है। वही दूसरे पक्ष के मुकीम का कहना है कि शराब पीकर गाली गलौज की और शराब के नशे में रामू के सहयोगियों ने मारा पीटा है। हाल फिलहाल घटना के बाद दोनों पक्षों ने कोतवाली बिसवां में तहरीर दी है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसवां भेज दिया है।

कार्रवाई किए जाने की मांग

सूचना पाकर भाजपा प्रत्याशी  (BJP candidate) कोतवाली पहुंचे और पुलिस (Sitapur police) को जानकारी देकर कार्रवाई किए जाने की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज (filed case) कर लिया है। पिपरी सहदेवा गांव ( Pipri Sahdeva Village) के रहने वाले भाजपा समर्थक(BJP supporter) रामू व दूसरे पक्ष सपा समर्थक नसीम के बीच वोट मांगने को लेकर विवाद हो गया। विवाद के चलते दोनों तरफ से जमकर लाठी-डंडे व धारदार हथियार चले। जिसमें दोनों पक्षों के रामू सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं घटना की जानकारी होने के बाद भाजपा प्रत्याशी निर्मल वर्मा कोतवाली पहुंचे और निष्पक्ष कार्रवाई किए जाने की मांग की। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करवाया है।

Tags:    

Similar News