Sitapur News : चोरी के मामले में युवक को दी तालिबानी सजा, वीडियो हुआ वायरल

Sitapur News : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में साइकिल चोर युवक को लोगों ने पकड़ा और जमकर पिटाई की।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Shraddha
Update: 2021-09-23 12:58 GMT

 चोरी के मामले में युवक को दी तालिबानी सजा

Sitapur News : यूपी के सीतापुर (Sitapur) में साइकिल चोरी के मामले में लोगों ने एक युवक को पकड़ा । लोगों ने पकड़े गए युवक को तालिबानी सजा दी। जिसमें आक्रोशित लोगों ने संदिग्ध चोर को पहले खंभे से बांधा। उसके बाद उसकी रस्सी के कूड़े से जमकर पिटाई की। संदिग्ध चोर को दी गई तालिबानी सजा का किसी शख्स के द्वारा वीडियो बना लिया गया और वह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि संदिग्ध चोर को लोगों द्वारा सजा दी जा रही है। तालिबानी यातनाओं से बचने के लिए भाग रहा है लेकिन कोड़े मारने वाला भी उसे दौड़ा कर कोड़े मार रहा है। संदिग्ध चोर को दी जाने वाली तालिबानी सजा का यह वीडियो खैराबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला कुल्हन सराय का है। जहाँ हसीब नाम के शख्स को साइकिल चोरी के मामले में कुछ लोगों ने पकड़ा था। कोड़े बरसाए जाने का वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। वहीं पुलिस शख्स पर कोड़े बरसाए जाने वालों पर कार्रवाई किये जाने को लेकर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

साइकिल चोरी के मामले में लोगों ने एक युवक को पकड़ा


 थाना क्षेत्र खैराबाद इलाके के मोहल्ला कुल्हन सराय का है। जहां पर बाजदारी टोला निवासी हसीब को साइकिल चोरी के मामले में कुछ लोगों ने पकड़ा था। युवक के साथ हुई हैवानियत का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। पीटने वाले युवक का नाम शफीक अहमद पुत्र जलीस अहमद कुल्हन सराय निवासी बताया जा रहा है। वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। समाज में आज भी भीड़ का हिंसक रूप दिखाई देता है जब भीड़ खुद फैसला हाथ में ले लेती है तो उसका क्रूरतम रूप दिखाई पड़ता है जो अपने समाज में नासूर की तरह पनप रहा है ऐसे में सभी को आगे आकर ऐसे स्वरूप को समाप्त करने की जरूरत है जहां भीड़ खुद न्याय देने पर उतारू हो जाती है।

Tags:    

Similar News