Sitapur News: खड़ी डीसीएम से डीसीएम टकराई, चालक सहित दो की मौत

Sitapur News: एक तेज रफ्तार डीसीएम ने खड़ी डीसीएम में टक्कर मार दी जिसे डीसीएम चालक रिजवान की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Monika
Update: 2021-11-13 10:13 GMT

सड़क हादसा (फोटो : सोशल मीडिया )

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में शनिवार भोर एक बड़ा हादसा (road accident) हुआ। जिसमें एक तेज रफ्तार डीसीएम ( tej raftar dcm) ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 लोगों की मौत (do logo ki maut) हो गई। जिसमें एक चालक है जिस की मौके पर ही मौत (Death)  हुई है। जबकि सड़क के किनारे ट्रक बना रहे मकैनिक की लखनऊ के ट्रामा सेंटर (Trauma Center Lucknow) में इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सिधौली कोतवाली के अहमदपुर जट गांव (Ahmedpur Jat Village) के निकट नेशनल हाईवे पर बीती रात एक डीसीएम खराब हो गई थी। जिसकी मरम्मत अहमदपुर जट गांव निवासी नासिर पुत्र नौशाद शाह कर रहा था तभी सीतापुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार डीसीएम (tej raftar dcm) ने खड़ी डीसीएम में टक्कर मार दी जिसे डीसीएम चालक रिजवान की मौके पर ही मौत हो गई। वही मिस्त्री नासिर गंभीर रुप से घायल हो गया था। जिसे स्थानीय लोगों द्वारा सिधौली सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भर्ती में भर्ती कराया गया था। जहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते भी उसे लखनऊ रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान नासिर की भी मौत हो गई।

हाईवे पर हुई ट्रक ख़राब 

कोतवाली प्रभारी आलोक मणि त्रिपाठी ने बताया बीती रात हुए हादसे में दो लोगों की मौत हुई है विधिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि हाईवे पर ट्रक जहां खराब हुई थी वह दुर्घटना बाहुल्य इलाका है। लेकिन सुबह के समय लोग खाली सड़क देखकर गाड़ियों को अंधाधुंध भगाते हैं जिससे कई बार गाड़ी से नियंत्रण हट जाता है। कई बार चालक को झपकी भी आ जाती है जो दुर्घटना का कारण बन जाती है। ट्रक खराब होने पर पीछे से आ रहे वाहनों को रोकने के लिए यदि अवरोध लगा दिये गए होते तो इस हादसे को टाला जा सकता था। मामले की जांच जारी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News