Sitapur News Today: जमीन विवाद में पीट कर युवक की हत्या, गांव में पुलिस बल तैनात

Sitapur News Today: सीतापुर में जमीनी विवाद को लेकर दबंगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-11-14 07:40 GMT

पुलिस बल (फोटो- न्यूज ट्रैक)

Sitapur News Today: यूपी के सीतापुर में जमीनी विवाद (Jamini Vivad) को लेकर दबंगों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद गांव में हड़कंप मच गया। भूमि विवाद को लेकर मृतक युवक ने दोपहर में पुलिस को लिखित तहरीर देकर शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की।

पुलिस से शिकायत किए जाने के बाद दबंगों ने फिर से युवक की पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई। वही सूचना मिलते ही एसपी सहित सीओ व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात महमूदाबाद कोतवाली इलाके के भरहरमऊ का है।

बताते हैं कि भरहरमऊ गांव के बाके ने गांव के बाहर अपना मकान बनाया था। मकान के लिए रास्ता गांव के महंत दीप नारायण ने दिया था। महंत की ही भूमि गांव के प्रदीप के परिजन खेत बटाई पर लिया था। बताते हैं की शनिवार को प्रदीप पक्ष के लोगों ने खेत की जुताई के दौरान बांके के घर के रास्ता को भी जोत दिया। बांके ने जब रास्ता जोते जाने को लेकर विरोध किया तो प्रदीप व उसके भाइयों रमेश, छोटू व सुरेश ने लात घूंसों से पीट दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी।

इस दौरान मृतक की पत्नी जरीना को भी चोट आई। जरीना के अनुसार शाम को 4 बजे भी विवाद हुआ था। जिसकी शिकायत पुलिस चौकी पैतेपुर पर की थी। किंतु पुलिस ने गम्भीरता नहीं दिखाई। जिससे दबंगों के हौसले बुलंद हो गए और देर शाम दबंगों ने खेत में ही घेरकर बांके की हत्या कर दी। सीओ ने बताया कि शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस तैनात है।

Tags:    

Similar News