Sitapur News Today: तेज रफ्तार अनियंत्रित कार तालाब में गिरी, फौजी सहित तीन की मौत

Sitapur News Today: सीतापुर में एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। कार में सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-12-12 04:42 GMT

एक्सीडेंट (डिजाइन इमेज- न्यूजट्रैक) 

Sitapur News Today: यूपी के सीतापुर में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी। कार में सवार 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों रेस्क्यू के बाद तालाब से कार सहित तीनों शवों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि मृतकों में एक फौजी भी शामिल है।

यह हादसा उस समय हुआ जब एक वैवाहिक समारोह से वापस आ रहे कार सवार लोग कोहरे के चलते तालाब में जा गिरे। इस हादसे में फौजी सहित तीन लोगो की मौत हो गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाकर कड़ी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला। वहीं तीनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवाया। यह हादसा रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के बांकुरा पुलिस चौकी के निकट हुआ था।

जानकारी के अनुसार, भागीपुर निवासी फौजी रंजीत सिंह अपने दोस्त रवि चौहान व सतीश वर्मा के साथ गोडेचा चौराहे पर एक पार्टी में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था। बांसुरा मोड़ के पास इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर चौका नदी के गहरे नाले में चली गई। गाड़ी के नाले में गिरते ही तेज आवाज आई, जिसके बाद पास में ही पुलिस चौकी में मौजूद सिपाहियों सहित ग्रामीण भाग कर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी तरह देर रात में रेस्क्यू करके कार सहित तीनों लोगों को पानी से बाहर निकाला। फौजी रंजित और उनके दोस्तों को इलाज के लिए सीएचसी रामपुर मथुरा ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रामपुर मथुरा थाना (फोटो- सोशल मीडिया)

इस दर्दनाक हादसे की सूचना जैसे ही भागीपुर गांव पहुंची वैसे ही परिवार सहित पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिजन सूचना पाकर तमाम ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। वही सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने काफी देर रेस्क्यू कर तालाब से गाड़ी को बाहर निकलवाया और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News