UP Election 2022: BJP सांसद राजेश वर्मा का बागी प्रत्याशी को जवाब, एक कार्यकर्ता जाता है तो 40 तैयार होते हैं

UP Election 2022: सांसद राजेश वर्मा ने संबोधन में कहा कि आप हमारे ऊपर आरोप लगा रहे हैं हमने कितने करोड़ रुपए लेकर टिकट बंटवारे का काम किया।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2022-02-09 11:09 GMT

राजेश वर्मा की तस्वीर 

UP Election 2022: यूपी के सीतापुर में बीजेपी सांसद राजेश वर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बागी निर्दलीय प्रत्याशी साकेत मिश्रा के आरोपों का जवाब दिया। सांसद राजेश वर्मा ने संबोधन में कहा कि आप हमारे ऊपर आरोप लगा रहे हैं हमने कितने करोड़ रुपए लेकर टिकट बंटवारे का काम किया। आप बुद्धिजीवी लोग हैं कभी अकेले में बताऊंगा कि मैंने कितने करोड़ रूपया लिया अभी गिन भी नहीं पा रहा हूं। मैं आपके बीच में बताना चाहता हूं कि राकेश गुरु के टिकट को केंद्रीय नेतृत्व ने फाइनल किया है।

यह आज आपके बीच में बता रहा हूं और बताना चाहता हूं की संभावित रूप से 16 तारीख को प्रधानमंत्री मोदी का कार्यक्रम लगने वाला है। आप सब के आशीर्वाद से मैंने संगठन में सीतापुर का नाम इतना कर दिया है कि जब भी प्रधानमंत्री का कोई कार्यक्रम लगता है सीतापुर को छोड़ नहीं पाते हैं।

राजेश वर्मा की तस्वीर 

केंद्रीय नेतृत्व अगर कोई निर्णय ले ले और आदमी को समझ में ना आए तो भगवान उसकी रक्षा करें। पार्टी घर घर बनाने नहीं जाएगी पार्टी के पास से एक कार्यकर्ता जाता है 40 तैयार होते हैं। बीएसपी का 40 से 50 प्रतिशत वोट बीजेपी में आ रहा है इसको कोई रोक नहीं पायेगा। बहुजन समाज पार्टी समाप्त हो गई है। उसके कार्यकर्ता को देख रहा है कि बीजेपी ही हमारी रक्षा कर सकती है।

लोग कहते हैं कि हम निर्दलीय पर्चा भर के यहां से वहां उखाड़ देंगे। एक बिसवां मैं पर्चा भरा हुआ है इस मंच से बताना चाहता हूं कि किसी पर कीचड़ उछालने से पहले अपने दामन को झांकना चाहिए। 

सीतापुर सदर सीट से चुनाव मैदान में हैं साकेत मि

आपको बता दें कि बीजेपी के बागी निर्दलीय प्रत्याशी साकेत मिश्रा सीतापुर सदर सीट से चुनाव मैदान में हैं और बीजेपी को टक्कर देते नजर आ रहे हैं। वहीं बीजेपी के बागी निर्दलीय प्रत्याशी साकेत मिश्रा ने स्थानीय बीजेपी सांसद राजेश वर्मा और बीजेपी जिला अध्यक्ष पर टिकट कटवाने का आरोप लगाया है साकेत मिश्रा ने उन्हें दलाल तक कह डाला। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News