UP Election 2022: साकेत मिश्रा ने BJP सांसद राजेश वर्मा पर हमला बोला, कहा- कार्यकर्ताओं को गुलाम बनाना चाहते हैं

मीडिया से बात करते समय बागी प्रत्याशी साकेत मिश्रा ने भाजपा सांसद व जिला अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा और खुलकर आरोप लगाए।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-02-03 13:20 GMT
साकेत मिश्रा की तस्वीर 

UP Election 2022: यूपी के सीतापुर में नामांकन के अंतिम दिन जहां बीजेपी के प्रत्याशी राकेश राठौर गुरु ने अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं टिकट न मिलने से बागी हुए बीजेपी नेता साकेत मिश्रा ने भी निर्दलीय के रूप में पर्चा दाखिल किया।

मीडिया से बात करते समय बागी प्रत्याशी साकेत मिश्रा ने भाजपा सांसद व जिला अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा और खुलकर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी जमीन से जुड़े हुए नेता विश्राम सागर राठौर को टिकट देती है तो उन्हें पूरी शिद्दत के साथ जिताया जाता और मेहनत की जाती लेकिन दोनों ही नेताओं ने विपक्षी पार्टी से मिलकर डमी कैंडिडेट को मैदान में उतार दिया है।

उन्होंने कहा कि सांसद राजेश वर्मा व जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा पैसा लेकर यह प्रत्याशी लाए हैं। राजेश वर्मा व अचिन मेहरोत्रा सीतापुर की भाजपा को खत्म करने का काम कर रहे हैं। 

बागी भाजपा नेता साकेत मिश्रा ने यहां तक कह डाला कि 2024 में राजेश वर्मा को जड़ से उखाड़ फेंकेगे। यह जाति की लड़ाई नहीं है। कुर्मी और ब्राह्मण की लड़ाई नहीं है। यह धर्म और अधर्म की लड़ाई है। वह सीतापुर को गुलाम बनाना चाहता है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को गुलाम बनाना चाहता है। इसीलिए मैंने पर्चा भरा है। हैसियत हो तो सांसद राजेश वर्मा मेरी जीत रोक ले।


वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राकेश राठौर गुरु ने भी अपना नामांकन किया। नामांकन के बाद जब वह बाहर पहुंचे तो मीडिया ने उनसे सवाल-जवाब शुरू किए। मीडिया के सवालों पर भाजपा प्रत्याशी बगले झांकते हुए नजर आए। एक आधे सवालों के जवाब दिए जरूर लेकिन उनके स्वर काफी धीमे थे।

सोशल मीडिया पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो को लेकर भाजपा प्रत्याशी राकेश राठौर गुरु ने अनभिज्ञता जाहिर की। वहीं उन्होंने अपनी जीत सुनिश्चित होना बताते हुए लोगों के दिलों में रहना बताया। एक सवाल के जवाब दिए बिना ही भाजपा प्रत्याशी चले गए। वही महोली विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी शशांक त्रिवेदी ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Tags:    

Similar News