Ayodhya News : अयोध्या के गालीबाज दरोगा की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, यूपी पुलिस शर्मसार

Ayodhya News: चौकी इंचार्ज साहब यानी दरोगा साहब एक गांव में विवाद को निपटाने के लिए दलबल के साथ गए थे। यहां महिला, बुजुर्ग और बच्चों के सामने ही दरोगा साहब ने ऐसी गालियां देनी शुरू कर दीं, जिसे हम यहां बयां भी नहीं कर सकते हैं।

Written By :  Rajnish Verma
Report :  NathBux Singh
Update: 2024-05-26 13:01 GMT

Ayodhya News: यूं तो बंदूक और पिस्तौल की धमकी गुंडों के मुंह से तो अक्सर ही आपने कहीं न कहीं सुनी होगी, लेकिन पुलिसकर्मी के मुंह से पिस्तौल की धमकी अयोध्या के इस दरोगा के मुंह से सुनिए। दरअसल, दरोगा साहब एक गांव में विवाद को निपटाने गए थे, लेकिन वहां वह गुंडागर्दी करते हुए नजर आए। दरोगा साहब की गुंडागर्दी का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि बताया जा रहा है कि दरोगा साहब को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

सूबे के मुख्यमंत्री, पुलिस महानिदेशक, आईजी, डीआईजी और एसएसपी चाहें जितना भी पुलिस कर्मियों को मर्यादा का पाठ पढ़ाते दिखते हों, लेकिन आए दिन यूपी पुलिस की कारस्तानी खाकी को शर्मसार कर ही डालती है। ताजा मामला अयोध्या के थाना रौनाही के सत्तीचौरा चौकी का है। सत्तीचौरा चौकी के इंचार्ज गोविंद अग्रवाल हैं।

एक गांव में गए थे विवाद निपटाने

चौकी इंचार्ज साहब यानी दरोगा साहब एक गांव में विवाद को निपटाने के लिए दलबल के साथ गए थे। यहां महिला, बुजुर्ग और बच्चों के सामने ही दरोगा साहब ने ऐसी गालियां देनी शुरू कर दीं, जिसे हम यहां बयां भी नहीं कर सकते हैं। दरोगा साहब का हुनर तो देखिए, 10 सेकेंड में 100 से अधिक गालियां दे डाली। ऐसे दरोगा साहब गोविंद अग्रवाल को गालीबाज दरोगा कहना कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।

दरोगा साहब को किया गया लाइन हाजिर

दरोगा साहब की गुंडागर्दी का किसी ने वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी आरके नय्यर ने दरोगा गोविंद अग्रवाल को लाइन हाजिर कर दिया है। जांच के बाद दारोगा के विरुद्ध ये कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि वह रोनाही थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में विवाद को सुलझाने गए थे, जहां किसी ने वीडियो बना लिया था।

Tags:    

Similar News