Ayodhya News: ट्रक-ट्रैवलर की भीषण टक्कर में तीन की मौत, 14 श्रद्धालु घायल

Ayodhya Accident: जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में कर्नाटक के तीन श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। मृतको में दो पुरुष व एक महिला शामिल है। जबकि14 श्रद्धालु के घायल हो गए।

Written By :  Durgesh Sharma
Report :  NathBux Singh
Update: 2024-05-25 11:55 GMT

हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन (Pic:Newstrack)

Ayodhya News: अयोध्या में प्रयागराज हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में कर्नाटक के तीन श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। मृतको में दो पुरुष व एक महिला शामिल है। जबकि14 श्रद्धालुओं के घायल होने की सूचना है। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सड़क हादसा बीकापुर कोतवाली के शेरपुर पारा के पास प्रयागराज हाईवे पर हुआ।

हादसे में 14 श्रद्धालु घायल 

जानकारी के मुताबिक सभी श्रद्धालु कर्नाटक गुलबर्गा के रहने वाले हैं। श्रद्धालु कर्नाटक से काशी दर्शन के लिए आए थे। सभी श्रद्धालु टेंपो ट्रैवलर से काशी दर्शन कर अयोध्या के लिए जा रहे थे। टैंपो ट्रैवलर में कुल 22 श्रद्धालु सवार थे। बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के शेरपुर पारा के पास ट्रैवलर ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि ट्रैवलर के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौक पर ही मौत हो गई। जबकि 13 श्रद्धालुओं का जिला अस्पताल में व एक शख्स का दर्शन नगर मेडिकल कालेज में इलाज चल रहा है।

मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार से आ रही ट्रैवलर खड़े ट्रक में घुस गई। वहीं हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। जिला अस्पताल में तैनात चिकित्सक डॉ. आशीष पाठक के अनुसार मृतकों के नाम गुलवर्ग निवासी तनसय्या (45), शिवपूजन (56) और शिवराज (60) है। इसके अलावा घायलों में अनुरप्पा, सुगलबाई, तारावती, राजाराम, शिवलीला, प्रीति, चंद्रकांता, इंदु, महादेव और चंद्रमा सहित कुल 13 लोग घायल है।    

Tags:    

Similar News