Ayodhya News: प्रभारी मंत्री शाही ने अधिवक्ताओं का दीपोत्सव में सहयोग मांगा, समस्याओं पर विचार का आश्वासन

Ayodhya News: इस अवसर पर अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, नगर निगम के महापौर गिरीश पति त्रिपाठी सहित भारी संख्या में अधिवक्ता उपस्थित रहे। अधिवक्ता संघ की बैठक एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष पंडित जेपी तिवारी के नेतृत्व में संपन्न हुई।

Report :  NathBux Singh
Update:2024-10-25 19:06 IST

Ayodhya News ( Pic- News Track)

Ayodhya News: अधिवक्ता संघ अयोध्या में जिले के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने आकर अधिवक्ताओं से दीपोत्सव में सहयोग मांगा। साथ ही अधिवक्ताओं की समस्याओं पर सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आश्वसन दिया।इस अवसर पर अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, नगर निगम के महापौर गिरीश पति त्रिपाठी सहित भारी संख्या में अधिवक्ता उपस्थित रहे। अधिवक्ता संघ की बैठक एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष पंडित जेपी तिवारी के नेतृत्व में संपन्न हुई।

जिसमें अधिवक्ता त्रिलोकी नाथ दुबे और राज कपूर सिंह ने अधिवक्ताओं की समस्याओं की तरफ प्रभारी मंत्री का ध्यान आकर्षित करते हुए उन्हें पिछले बार मेयर के चुनाव में अधिवक्ताओं को दिए गए आश्वासन और वादे को याद दिलाया और कहा कि अधिवक्ताओं को उनका साइकिल स्टैंड निशुल्क उपलब्ध कराया जाए और अधिवक्ता संघ को सोलर सिटी योजना के अंतर्गत सोलर पैनल से अच्छादित करके बिजली बिल में कमी की सहायता की जाए। इस पर प्रभारी मंत्री ने विचार करने का आश्वासन दिया है।

इस अवसर पर अधिवक्ता संघ के हाल में भारी संख्या में अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष बबन प्रसाद चौबे एवं एल्डर कमेटी के वरिष्ठ सदस्य विजय कुमार श्रीवास्तव राज कपूर सिंह सतीश श्रीवास्तव विजय शंकर पांडे विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता कमलेश कुमार पांडे टी एन तिवारी त्रिलोकीनाथ दुबे वरिष्ठ अधिवक्ता कृष्ण मुरारी सिंह राजेंद्र प्रसाद तिवारी प्रमोद कुमार पांडे देवेंद्र नाथ मिश्रा राजेश कुमार सोनी आदर्श मिश्रा प्रदीप पाठक वरिष्ठ पत्रकार जेपी गुप्ता उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News