Ram Mandir: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में जाएंगी डिंपल यादव! खुद बतायी सच्चाई

Ram Mandir: डिंपल यादव से रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होने कहा यदि प्राण प्रतिष्ठा में आमंत्रण मिलेगा तो कार्यक्रम में जरूर जाउंगी।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-12-26 03:24 GMT

राम मंदिर और सपा सांसद डिंपल यादव (सोशल मड

Ram Mandir: रामनगरी अयोध्या में अगले साल 22 जनवरी 2024 को भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। इस विशेष अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत तमाम दिग्गज हस्तियां मौजूद रहेंगी। इसी बीच राम लला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने को लेकर समाजवादी पार्टी से मैनपुरी की सांसद डिंपल यादव का बयान सामने आया है। उन्होने कहा भगवान श्रीराम सबके हैं। यदि उन्हे आमंत्रण मिलेगा तो वह अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जरूर शामिल होंगी। अगर आमंत्रण नहीं मिलेगा तो वह बाद में अयोध्या जाएंगी।

डिंपल यादव ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

दरअसल, सपा सांसद डिंपल सोमवार देर रात मैनपुरी में सपा नेत्री ज्योति मेसी के आवास पर क्रिसमस की बधाई देने पहुंची थी। इस दौरान डिंपल यादव ने बेरोजगारी, महंगाई समेत तमाम मुद्दों पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा दुनिया में कहीं भी ऐसा लोकतंत्र नहीं है जहां के सांसदों को एक साथ निलंबित किया गया हो। सरकार जान बूझकर गलत मैसेज दे रही है।

इसी दौरान डिंपल यादव से रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होने कहा कि भगवान राम के आचरण को प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन में उतारने की जरुरत है। उन्होने कहा यदि प्राण प्रतिष्ठा में आमंत्रण मिलेगा तो कार्यक्रम में जरूर जाउंगी। कार्यक्रम का आमंत्रण नहीं मिला तो प्राण प्रतिष्ठा के कुछ समय बाद राम मंदिर जाकर रामलला के दर्शन करूंगी।

सांसद डिंपल यादव ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा जनता देख रही है कि पिछले पांच सालों से ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई के माध्यम से लोगों को परेशान किया जा रहा है। एक गलत मैसेज दिया जा रहा है। सरकार डर के माध्यम से हुकूमत चलाना चाहती है। वहीं, डिंपल यादव से जब सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या के बयानों के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा वह बयान उनके खुद के हैं। समाजवादी पार्टी का उनके बयानों से कोई लेना देना नहीं है। 

Tags:    

Similar News