Ram Mandir: मोदी मय होगी रामनगरी, देखें प्रोग्राम की अपडेट

Ram Mandir: 30 दिसंबर को त्रेतायुगीन वैभव में नजर आएगी रामनगरी, अयोध्या व आसपास के जनपदों में भी पीएम मोदी के स्वागत को लेकर गजब का उल्लास, रोड शो को लेकर मठ-मंदिरों ने भी कर रखी है खास तैयारी, पीएम पर होगी पुष्पवर्षा।

Update: 2023-12-26 16:57 GMT

PM Narendra Modi (Pic:Social Media)

Ram Mandir: अयोध्या अयोध्या हर्ष उमंग व उत्साह से लबरेज है। 22 जनवरी को होने वाले प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम से पहले अयोध्या उल्लासमय हो चुकी है। राम आएंगे तो समूचे घर-आंगन को सजाकर अयोध्या दीवाली मनाएगी, लेकिन उसके पहले 30 दिसंबर 2023 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या को हजारों करोड़ों की परियोजनाओं का उपहार देंगे। वर्षों तक विकास का अभाव झेलने वाली अयोध्या को अब विकास के इस नए सोपान का साक्षी बनने के लिए 30 दिसंबर 2023 की पावन तिथि की इंतजार है। त्रेतायुगीन वैभव से सजी रामनगरी में पीएम मोदी के आगमन को लेकर अयोध्या व आसपास के जनपदों में भी गजब का उल्लास है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में पहले ही इसकी तैयारी को अमलीजामा पहनाया जा चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत को लेकर मठ-मंदिरों ने भी खास तैयारी कर रखी है।

रोड शो पर पुष्पवर्षा करेंगे साधु-संत, बच्चों में भी कौतूहल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित रोड शो को लेकर अयोध्या के प्रमुख मठ मंदिरों ने भी खास तैयारी कर रखी है। अयोध्या के प्रमुख संत राजकुमार दास ने बताया कि साधु-संत भी पीएम पर पुष्पवर्षा करेंगे। पुष्पवर्षा के लिए गुलाब, गेंदा के फूल आसपास के जिलों से भी आ रहे हैं। रोड शो के प्रस्तावित मार्ग पर घरों की साज-सज्जा में भी पुष्पों की विशेष व्यवस्था की जा रही है। वहीं यहां के बच्चों में भी कौतूहल है। बाल स्वरूप में नजर आने वाले बच्चे भी अपनी अलग तैयारी कर रहे हैं। उनका कहना है कि वे भी पीएम मोदी का अलग अंदाज में स्वागत करने की तैयारी बेताब है।

आसपास के जनपदों के लोग भी स्वागत को बेताब

30 दिसंबर को पीएम मोदी के आगमन पर अयोध्या व आसपास के जनपदों के लोग भी स्वागत को बेताब हैं। पीएम के स्वागत को लेकर आसपास के जनपद के लोग भी अयोध्या आएंगे। गोंडा के तरबगंज के सुरेंद्र कहते हैं कि पीएम मोदी व सीएम योगी की जोड़ी ने अयोध्या को उसका गौरव लौटा दिया। इनके मार्गदर्शन में अयोध्या दिव्य-भव्य के साथ नव्य भी हो चुकी है। 30 को भी विकास योजनाओं का उपहार अयोध्या को मिलेगा। लिहाजा हम सभी मोदी-योगी के स्वागत को बेताब हैं।

Tags:    

Similar News