Ranveer Shorey Apologized: मंदिर का विरोध करने पर अब शर्मसार हैं रणवीर शौरी, मांगी माफी

Ranveer Shorey Apologized: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट लिख कर अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के बारे में अपनी पहले की धारणा पर माफी मांगी है।अपनी पोस्ट में उन्होंने कहा है कि वह इस बात के लिए शर्मिंदा हैं कि किसी समय शांति के लिए मंदिर की बलि देने को तैयार थे।

Report :  Neel Mani Lal
Update: 2023-12-30 17:09 GMT

मंदिर का विरोध करने पर अब शर्मसार हैं रणवीर शौरी, मांगी माफी: Photo- Social Media

Ranveer Shorey Apologized: रणवीर शौरी ने एक्स पर लिखा, "मैं उन कई हिंदुओं में से एक था जो अयोध्या में मंदिर की बलि देने के लिए तैयार थे और उसके स्थान पर एक स्मारक या अस्पताल बनाने के लिए तैयार थे, ताकि हम समुदायों के बीच लंबे समय से चले आ रहे इस संघर्ष को समाप्त कर सकें। आज मुझे शर्म आती है कि मैं शांति की वेदी पर धार्मिकता का बलिदान देने को तैयार था। शर्म आती है कि मैं मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम और उनके मूल्यों के लिए खड़ा नहीं हुआ। सत्य और न्याय के लिए यह लंबी और कठिन लड़ाई लड़ने वाले सभी लोगों को मेरी हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं।

जय श्री राम

मैं भगवान राम से भविष्य के लिए क्षमा और सद्बुद्धि की प्रार्थना करता हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि धर्म हमारी इस महान भूमि पर अनंत काल तक कायम रहे और अपने साथ भारत के सभी लोगों के लिए स्थायी शांति और समृद्धि लाए। जय श्री राम।"

रणवीर शौरी 

रणवीर शौरी एक छोटी सी लव स्टोरी (2002) में अपनी शुरुआत करने के बाद से उन्होंने  जिस्म (2003) और लक्ष्य (2004) जैसी कई हाई-प्रोफाइल फिल्मों में अभिनय किया है।उन्होंने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों जैसे  खोसला का घोसला , ट्रैफिक सिग्नल , भेजा फ्राई (2007) और  मिथ्या (2008) में भी अभिनय किया है।

Tags:    

Similar News