Ayodhya News: कैंटोनमेंट बोर्ड के ऑफिस में सूबेदार का शव फंदे पर लटका मिला, मौत पर सस्पेंस

Ayodhya News: कैंटोनमेंट बोर्ड के ऑफिस में सूबेदार का शव फंदे पर लटका मिला है। वो डोगरा रेजिमेंट के कमांडेंट ब्रिगेडियर कुंवर रंजीव सिंह के PA थे और केरल के रहने वाले थे।

Report :  NathBux Singh
Update:2024-09-30 19:20 IST

Ayodhya News ( Pic- Social- Media)

Ayodhya News: अयोध्या के कैंटोनमेंट बोर्ड के ऑफिस में सूबेदार का शव फंदे पर लटका मिला है। वो डोगरा रेजिमेंट के कमांडेंट ब्रिगेडियर कुंवर रंजीव सिंह के PA थे और केरल के रहने वाले थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है। किसी को अंदर जाने नहीं दिया जा रहा। सूबेदार की मौत कैसे हुई? किस अवस्था में शव पड़ा था? अभी तक यह क्लियर नहीं हो पाया है। 25 दिन पहले इसी कैंटोनमेंट बोर्ड में सीबीआई ने छापा मारा था।

सीओ सिटी शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया- पीड़ित पत्नी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा। पत्नी के अनुसार, विनीश डिप्रेशन में थे। फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया गया है। अयोध्या के कैंटोनमेंट बोर्ड ऑफिस पर CBI ने 25 दिन पहले छापा मारा था। दो गाड़ियों से CBI के अफसर ऑफिस पहुंचे थे। गेट बंद कर दस्तावेज खंगाले। कुछ कर्मचारियों को घर से बुलाकर पूछताछ की गई थी।

CBI ने टेंडर में अनियमितता और कुछ नियुक्तियों की गड़बड़ी को लेकर छापेमारी की थी। छापेमारी से कुछ दिन पहले कैंटोनमेंट बोर्ड पर सपा के पूर्व विधायक पवन पांडे ने टेंडर में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। पवन पांडे ने कहा था- कैंटोनमेंट बोर्ड में 25 करोड़ से ज्यादा का घपला टेंडर के नाम पर किया गया। जिस कोड से टेंडर निकाला गया, उसी कोड से टेंडर डाला गया। टेंडर निकालने वाला भी वही, टेंडर डालने वाला भी वही। यह भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा प्रमाण है।

Tags:    

Similar News