अब आजम खान बोले- बढ़ती तरक्की बनेगी दुनिया की बर्बादी का सबब

समाजवादी कुनबे की कलह के बीच शुक्रवार को सपा के कद्दावर नेता और नगर विकास मंत्री आजम खान आगरा पहुंचे। मंत्री आजम ने आगरा के भगवान टाकीज के पास दरगाह-ए-सालिस के जीर्णोउद्धार कार्य की संग ए बुनियाद रखने आए थे। इस मौके पर आजम ने बढ़ती टेक्नोलॉजी पर कहा कि यह दौर हथियारों का दौर नहीं, इलेक्ट्रॉनिक्स का दौर है। अगली जंग जो होगी वो हथियारों से नहीं होगी, इस तरक्की से होगी। यह तरक्की दुनिया की बर्बादी का सबब बन जाएगी। अब जंग लड़ने कोई हथियार लेकर नहीं लाएगा।

Update: 2016-09-16 20:26 GMT

आगरा: समाजवादी कुनबे की कलह के बीच शुक्रवार को सपा के कद्दावर नेता और नगर विकास मंत्री आजम खान आगरा पहुंचे। मंत्री आजम ने आगरा के भगवान टाकीज के पास दरगाह-ए-सालिस के जीर्णोधार कार्य की संग ए बुनियाद रखने आए थे। इस मौके पर आजम खान ने कहा कि हम बहुत सच्ची जिंदगी गुजारते हैं और उतनी ही टांगे फैलाते हैं जितनी चादर है।

आजम ने बढ़ती टेक्नोलॉजी पर कहा कि यह दौर हथियारों का नहीं, इलेक्ट्रॉनिक्स का दौर है। अगली जंग जो होगी वो हथियारों से नहीं होगी, इस तरक्की से होगी। यह तरक्की दुनिया की बर्बादी का सबब बन जाएगी। अब जंग लड़ने कोई हथियार लेकर नहीं लाएगा।

मीडिया हमारा मजाक उड़ाती है

समाजवादी पार्टी में चल रहे संग्राम पर बोलते हुए आजम ने कहा कि यह मामला इतना संजीदा नहीं था, जितना मीडिया ने बना दिया। आजम खान ने कहा कि अमर सिंह को चोर हमने नहीं मीडिया ने कहा। हमने तो सिर्फ ये कहा था कि चोर की दाढ़ी में तिनका। बाकी मीडिया ने हमें बदनाम किया। आजम ने कहा कि मीडिया हमारा मजाक उड़ाती है।

यह भी पढ़ें ... VIDEO में देखें जब शीला की जनसभा में हुआ कांग्रेसी दंगल, मंच पर बैठने के लिए फाड़े कुर्ते

मोबाइल क्रांति पर भी साधा निशाना

-आजम खान ने मोबाइल क्रांति पर निशाना साधते हुए कहा कि इस मोबाइल से आप लोग बहुत खुश होंगे।

-इसमें पूरी दुनिया है, लेकिन पूरी दुनिया अमेरिका के हाथ में है।

-आजम ने मुस्लिम समुदाय को चेतावनी देते हुए कहा कि आपका एक एक घर अमेरिका की मिसाइल के निशाने पर है।

-आपका सिरअमेरिका के रडार के निशाने पर है।

-आजम ने कहा कि गूगल सब जानता है कि किसने कहां हथियार राजे हुए हैं।

यह भी पढ़ें ... अब आजम बोले- मुझे PM बनाओ तो छह महीने में हर एक को दूंगा 20-20 लाख

मोदी पर साधा निशाना

कार्यक्रम में आए मुस्लिम समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए आजम खान ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज का दौर बटन दबाने का दौर है। मुल्क के बादशाह ने पूरे मुल्क को ठग लिया है। उसने सबके साथ फरेब किया है।

आगे की स्लाइड में सुनिए क्या बोले आजम खान

Full View

Tags:    

Similar News