Azamgarh News: प्रेमिका को वीडियो भेज कर गले में फंदा लगा कर दे दी जान

Azamgarh News: 27 जून आजमगढ़ जनपद के सिधारी थाना क्षेत्र के सरदारपुर गांव में बुधवार की रात युवक ने प्रेम प्रसंग में घर के भीतर फांसी लगाकर जान दे दी।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-06-27 15:18 GMT

सांकेतिक तस्वीर Social Media

Azamgarh News: 27 जून आजमगढ़ जनपद के सिधारी थाना क्षेत्र के सरदारपुर गांव में बुधवार की रात युवक ने प्रेम प्रसंग में घर के भीतर फांसी लगाकर जान दे दी। घटना से पूर्व उसने गले में फंदा डालकर वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जानकारी के अनुसार, सरदारपुर गांव निवासी 23 वर्षीय अलताफ खान बुधवार रात खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया। उसके परिवार के लोग भी अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। रात करीब एक बजे अलताफ ने गले में फंदा डालने के बाद वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया। इसके साथ ही अपनी प्रेमिका को भी वीडियो भेजा। फिर फांसी लगाकर जान दे दी। सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद लोगों ने रात में ही अलताफ के पिता को सूचना दी। इसके बाद लोग दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे। देखा तो शव पंखे के सहारे लटक रहा था। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गयी है। 

सड़क किनारे मिली युवक की लाश 

एक अन्य घटना जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के चंदेवरा गांव के सिवान में हुई जहाँ गुरुवार को सुबह सड़क के किनारे एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। जानकारी होते ही गांव के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है। पुलिस ने बताया कि देवगांव कोतवाली क्षेत्र के चंदेवरा गांव निवासी 35 वर्षीय मृत्युंजय सिंह उर्फ टिंकू गुजरात में रहते थे। एक सप्ताह पूर्व घर आए थे। उनके परिवार के लोग दिल्ली में रहते हैं। एक सप्ताह से घर पर अकेले रहते थे। विवाद के कारण इनका पत्नी से तलाक हो गया है। गांव के लोग गुरुवार की सुबह सीवन गए तो सीसी रोड के किनारे मृत्युंजय सिंह का शव पड़ा था, जानकारी होते ही काफी संख्या में भीड़ जुट गई। गांव के लोगों ने इसकी सूचना उनके दिल्ली मे रह रहे परिजनों व पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। देवगांव कोतवाल विनय कुमार मिश्रा ने बताया कि परिजनों के आने पर ही पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Tags:    

Similar News