Azamgarh: दुर्घटना में घायल की इलाज के दौरान मौत, शव रखकर ग्रामीणों ने किया हंगामा

Azamgarh: गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मंगरावा विषहम मोड़ के पास दो दिन पूर्व अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में घायल 26 वर्षीय नंदन की आजमगढ़ के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-09-02 12:54 GMT

आजमगढ़ में दुर्घटना में घायल की इलाज के दौरान मौत (न्यूजट्रैक)

Azamgarh News: जनपद के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मंगरावा विषहम मोड़ के पास दो दिन पूर्व अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में घायल 26 वर्षीय नंदन की सोमवार की सुबह आजमगढ़ के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताते चले कि गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मंगरावा गांव निवासी दो युवक बृजभान उम्र 26 वर्ष पुत्र रामकिशन व नंदन कुमार उम्र लगभग 26 वर्ष पुत्र राजेंद्र प्रसाद शनिवार को दोपहर 2 बजे विषहम मंगरावां मोड़ पर खड़े थे कि मेंहनगर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने धक्का मार दिया।

जिससे बृजभान की मौके पर मृत्यु हो गई, घायल नंदन का इलाज आजमगढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था कि सोमवार की सुबह इलाज के दौरान नंदन की भी मृत्यु हो गई। नंदन का शव सोमवार की सुबह घर पर लाया गया। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोग आर्थिक सहायता की मांग करते हुए घर पर ही शव को रख दिए। सूचना पर एसडीएम मेहनगर पहुंचे और आर्थिक सहायता दिलवाने का आश्वासन दिए, उसके बाद गंभीरपुर पुलिस शव का पंचनामा बनवाकर पीएम के लिए भेज दिया।

मृतक दो भाई दो बहन में सबसे बड़ा था और घर पर ही रहकर मेहनत मजदूरी करके अपना और अपने परिवार का जीवन यापन करता था। घर में बड़ा होने के कारण छोटे भाई व दोनों बहनों की शादी की पूरी जिम्मेदारी इसी के पास थी। मृतक की पत्नी वंदना समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के चचेरे भाई चंदन ने बोलोरो चालक का नाम पता अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। गंभीरपुर थानाध्यक्ष बसंतलाल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है और गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है।

Tags:    

Similar News