Azamgarh News: CM योगी ने जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के संग की समीक्षा बैठक, भ्रष्टाचार पर लगाई फटकार

Azamgarh News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को दिन में करीब 11 बजे हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन में पहुंचे। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट सभागार में पहुंचे। जहां उन्होंने अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक की।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-07-22 09:11 GMT

सीएम योगी आदित्यनाथ (Pic: Social Media)

Azamgarh News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानि सोमवार को आजमगढ़ दौरे पर पहुंचे। जनपद में उन्होंने अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों संग समीक्षा बैठक कर आजमगढ़ मंडल की कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा की। सीएम ने शासन की जनहित एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन समयबद्ध तरीके से गुणवत्ता के साथ सुनिश्चित कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को दिन में करीब 11 बजे हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन में पहुंचे। इसके बाद वह कलेक्ट्रेट सभागार में पहुंचे। जहां उन्होंने अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक की। बलिया और मऊ जनपद के अधिकारी ऑनलाइन समीक्षा बैठक से जुड़े। उन्होंने कहा कि विकास परियोजनाओं की नियमित रूप से निगरानी की जाए। हर परियोजना के लिए एक अलग नोडल अधिकारी नियुक्त करें, जो हर सप्ताह प्रगति की रिपोर्ट दे। वरिष्ठ अधिकारी हर 15 दिन पर परियोजनाओं की समीक्षा करें। उन्होंने कहा कि सभी परियोजनाओं को उनकी निर्धारित समय सीमा में पूरा किया जाए। गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखा जाए। कोई परियोजना लेट नहीं होनी चाहिए।

माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की जाए: सीएम योगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि जाम की समस्या न होने पाए। सड़क और गाड़ियां खड़ी न हों। पटरी व्यवसायियों को भी व्यवस्थित किया जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि माफिया पर सख्त कार्रवाई की जाए। साथ ही सगड़ी तहसील के देवरा क्षेत्र में बहने वाली घाघरा नदी के जलस्तर की जानकारी ली। उन्होंने बाढ़ को लेकर सतर्क रहने के निर्देश दिए। साथ ही तैयारियों के बारे में जानकारी ली। सीएम ने कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक की, कहा की अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। इसमें किसी भी प्रकार के लापरवाही नहीं होनी चाहिए।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम सोनकर को बैठक में अनुमति नही

सीएम की जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों संग बैठक में पुलिस वाले प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद नीलम सोनकर को जाने नहीं दिया गया। बताया गया कि लिस्ट में उनका नाम नही था। इसलिए इनको बैठक में जाने की अनुमति नहीं दी गई।  

Tags:    

Similar News