Azamgarh news: अब आजमगढ़ में हुई मुठभेड़, एक बदमाश गोली लगने से घायल, दूसरा गिरफ्तार

Azamgarh News: प्रभारी निरीक्षक रूद्रभान पाण्डेय मंगलवार को उपनिरीक्षक जावेद अख्तर ने दिया कि मोतीगंज बाजार में एक मोटर साइकिल पर सवार 2 व्यक्ति तेज गति से आते हुए दिखाई दिए जिन्हे रोकने का प्रयास किया परन्तु नहीं रूके ।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-09-24 18:43 IST

Azamgarh News

Azamgarh News: जनपद आजमगढ़ के कंधरापुर थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से असलहे और अन्य चीजें बरामद हुई हैं।

बता दें कि 21 सितम्बर को ग्राम प्रधान रमेश यादव पुत्र रामकरन यादव निवासी गौरी नरायनपुर थाना कन्धरापुर लिखित तहरीर दिया गया कि मोहम्मद पुत्र अब्दुल जलील, वसीम पुत्र सहाबुद्दीन, नियाज उर्फ मोटू पुत्र इस्तेखार अहमद समस्त निवासी ग्राम खानका थाना बिलरियागंज द्वारा छुट्टा प्रतिबन्धित पशुओं को बेचने के उद्देश्य से काटकर एवं उनके मांस को बोरी में भरकर मोटरसाइकिल से ले जा रहे थे। ग्रामवासियों द्वारा दौड़ाकर उन लोगों को पकड़ने का प्रयास किया गया परन्तु अभियुक्त वसीम व नियाज मोटरसाइकिल से असलहा लहराते हुए भाग गये तथा अभियुक्त मोहम्मद महमूद पकड़ा गया था, जो अन्धेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गया। मौके से प्रतिबन्धित पशु के मांस से भरी 1 बोरी बरामद हुई। पुलिस ने मामले में तीनों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी। इस दौरान 21 सितम्बर को अभियुक्त मोहम्मद महमूद को आजमपुर पुलिया से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

प्रभारी निरीक्षक रूद्रभान पाण्डेय मंगलवार को उपनिरीक्षक जावेद अख्तर ने दिया कि मोतीगंज बाजार में एक मोटर साइकिल पर सवार 2 व्यक्ति तेज गति से आते हुए दिखाई दिए जिन्हे रोकने का प्रयास किया परन्तु नहीं रूके और बलाई की तरफ जा रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक कन्धरापुर चकफरेन्दा चौराहा से निगरानी करते हुए आगे बढ़े। इस दौरान फरेन्दा मोड़ के पास उपनिरीक्षक जावेद अख्तर एक मोटर साइकिल सवार का पीछा करते आते दिखाई दिये। प्रभारी निरीक्षक कन्धरापुर द्वारा मोटरसाइकिल सवारों को रोकने का प्रयास किया गया। मोटरसाइकिल सवार सामने से पुलिस बल को देखकर अपनी मोटरसाइकिल बायी तरफ मोड़कर भागने के प्रयास में गिर गये तथा एक बदमाश गौरी नरायनपुर गांव की तरफ भागते हुए पीछा करने वाले पुलिस बल को लक्ष्य बनाकर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने लगा।

पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में नियाज उर्फ मोटू पुत्र इस्तेखार अहमद निवासी ग्राम खानका थाना बिलरियागंज के दाहिने पैर में गोली लग गई, जिसे उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, अभियुक्त वसीम पुत्र सहाबुद्दीन को मौके से समय करीब 02:25 बजे गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के पास से एक देशी तमंचा, 2 खोखा कारतूस, 1 जिन्दा कारतूस, 700/- रुपए नगद, एक मोबाइल फोन (रेडमी), एक मोटर साइकिल (स्पलेन्डर), 2 चाकू (घटना में प्रयुक्त) बरामद किया है।

Tags:    

Similar News