Azamgarh: गाड़ी में एडवोकेट लिखवा कर चलता था, बकरा चोर कारोबारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Azamgarh: जिस बैगनआर कार से बकरा चोरी घटना को अंजाम दिया जाता था वह भादी शाहगंज जौनपुर निवासी एक व्यक्ति की है। पुलिस से बचने के लिए वाहन के शीशे पर आगे पीछे एडवोकेट लिखवाया गया था।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-08-29 12:37 GMT

आजमगढ़ में गाड़ी में एडवोकेट लिखवाकर चलता था बकरा चोर कारोबारी (न्यूजट्रैक)

Azamgarh News: जनपद के सरायमीर पुलिस ने बकरा चुराने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी का एक बकरा, साढ़े पांच हजार रुपये, एक तमंचा व कारतूस एवं वैगनार कार बरामद किया। पुलिस ने अगस्त में भैंस व बकरा चोरी की दो घटनाओं का राजफाश किया है।

आश्चर्यजनक यह है कि जिस बैगनआर कार से बकरा चोरी घटना को अंजाम दिया जाता था वह भादी शाहगंज जौनपुर निवासी एक व्यक्ति की है। पुलिस से बचने के लिए वाहन के शीशे पर आगे पीछे एडवोकेट लिखवाया गया था। प्रभारी निरीक्षक यादवेंद्र पांडेय ने बताया कि बुधवार को रात 12.40 बजे हाजीपुर पुलिया मोड़ से वैगनार वाहन को घेरकर पकड़ लिया गया। वाहन में एक बकरा था। पुलिस ने पकड़े गए चालक सीट पर बैठे अरविंद कन्नौजिया निवासी ग्राम छिड़वा भादी शाहगंज रोड थाना शाहगंज जिला जौनपुर के पास से एक तमंचा व एक कारतूस एवं तीन हजार रुपये बरामद किए। पीछे बकरा को पकड़कर बैठे युवक ने अपना नाम हिमांशु सोनकर निवासी शनिचर बाजार कोतवाली फूलपुर बताया। उसके पास से दो हजार, पांच सौ रुपये बरामद किए गए।

गिरफ्तार हिमांशु सोनकर ने बताया कि 28 अगस्त की शाम पांच बजे के करीब कोरौली खुर्द गांव के एक तबेला से वह व उसके साथी अरविंद कन्नौजिया ने मिलकर बकरा चोरी किया था। लोगों ने पीछा किया तो एक कमरे में छिप गए। रात के सन्नाटे में उसे लेकर जा रहे थे। दोनों ने बताया 16 अगस्त की रात दो बजे दोनों ने मिलकर खरेवां गांव से एक भैस चोरी की थी। जिसे अहरौला पशु बाजार में मवेशी खरीदने वाले व्यक्ति को 40 हजार रुपये में बेच दिए थे। जिसमें हम लोगों के हिस्से में 20-20 हजार रुपये आया था। खर्च करने के बाद अरविंद ने 3000 रुपये व हिमांशु ने 2500 रुपये बाहर घूमने के लिए रखा था। सरायमीर थाना के कोरौली खुर्द गांव निवासी अतीकुर्हमान ने बुधवार को अज्ञात के विरुद्ध बकरा चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस की सूचना पाते ही उन्होंने अपने बकरे की पहचान की।

Tags:    

Similar News