Azamgarh News: नवागत DM नवनीत सिंह चहल ने ग्रहण किया कार्यभार, कहा पीड़ितों को मिलेगा त्वरित न्याय

Azamgarh News: हरियाणा के पानीपत जिला के निवासी नवागत डीएम ने बताया कि वह 2011 वर्ष बैच के यूपी कैडर के आईएएस अधिकारी हैं। आजमगढ़ से पहले उन्होंने प्रयागराज मथुरा आगरा चंदौली और अमरोहा में डीएम के पद पर कार्य किया है।

Report :  Shravan Kumar
Update:2024-09-15 20:58 IST

DM Navneet Singh Chahal (Pic: Newstrack)

Azamgarh News: आजमगढ़ में रविवार को शाम 5 बजे नवागत जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने कोषाधिकारी कार्यालय पर पहुंच कर पदभार ग्रहण कर लिया। इसके उपरांत कलेक्ट्रेट सभागार में पहुंचकर उन्होंने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता रहेगी कि प्रशासन में एक टीम यूनिट के रूप में सभी लोग फंक्शन करें। शासन की जो भी योजना हैं उनको धरातल पर उतारा जा सके। पात्र लोगों को शासन की योजनाओं का पूरा लाभ मिले।

हरियाणा के पानीपत जिला के निवासी नवागत डीएम ने बताया कि वह 2011 वर्ष बैच के यूपी कैडर के आईएएस अधिकारी हैं। आजमगढ़ से पहले उन्होंने प्रयागराज मथुरा आगरा चंदौली और अमरोहा में डीएम के पद पर कार्य किया है। उन्होंने कहा कि कलेक्ट्रेट आने वाले एप्लीकेंट की समस्याओं का निदान त्वरित और गुणवत्तापूर्ण तरीके से हो सके इसको सुनिश्चित किया जाएगा। यह सुनिश्चित किया जाएगा की तहसील व जिला स्तर पर राजस्व की जो समस्याएं हैं उनका सही तरीके से निस्तारण हो सके।

इसके अलावा विकास की जो योजनाएं हैं उनमें और क्या इंप्रूवमेंट हो सकता है इस पर भी कार्य किया जाएगा। वहीं उन्होंने आगामी दिनों में आजमगढ़ महोत्सव के आयोजन को लेकर कहा कि आजमगढ़ महोत्सव को सकुशल संपन्न करने के लिए वह अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसकी समीक्षा करेंगे। क्योंकि यह जल्द ही शुरू होने वाला है। इसलिए जो भी इसमें बाकी रह गया है उसको जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा और आजमगढ़ महोत्सव को सकुशल संपन्न कराया जाएगा।

Tags:    

Similar News