Azamgarh: खुश होकर घर से निकली श्रेया, कुछ देर बाद उसकी मौत से परिवार में लगा सदमा

Azamgarh: जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के पटेल नगर में हसनपुर गांव निवासी श्रेया गुप्ता (17) पुत्री किशन और बीबीपुर गांव निवासी रिया सिंह (17) पुत्री तेज बहादुर को पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-08-28 10:29 GMT

आजमगढ़ में सड़क हादसे में युवती की मौत (न्यूजट्रैक)

Azamgarh News: बुधवार की सुबह किसी को क्या पता था कि घर से स्कूल के लिए हंसते हुए निकली श्रेया की कुछ देर बाद मौत की खबर आ जाएगी। दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ी श्रेया इंटर की छात्रा थी। घरवालों को जब उसकी मौत की सूचना मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवार में चीख- पुकार मच गई। घरवालों का बिलखना देख हर किसी का कलेजा फटा जा रहा था। छात्रा की मौत से लोगों में आक्रोश दिखा। ग्रामीणों का कहना था कि कस्बे में जब से चौड़ीकरण हुआ है, यहां थाना से लेकर शंकरपुर चेकपोस्ट एक्सीडेंटल जोन बन गया है। आए दिन अनियंत्रित ट्रकों के कारण लोग अपनी जान गवां रहे हैं। अभी एक सप्ताह पूर्व एक युवती की ट्रक की चपेट में आने से मौत हुई थी। लोगों ने आजमगढ़ से आने वाले बड़े वाहनों को सेमरहा अंडरपास से घुमाकर बाईपास से और वाराणसी की ओर से आने वाले वाहनों को मुहम्मदपुर बाईपास से निकलवाने की मांग की।

बता दें कि आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के पटेल नगर में पटेल जी की मूर्ति के पास बुधवार की सुबह साढ़े आठ बजे साइकिल से स्कूल जाते समय हसनपुर गांव निवासी श्रेया गुप्ता (17) पुत्री किशन और बीबीपुर गांव निवासी रिया सिंह (17) पुत्री तेज बहादुर को पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में श्रेया की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रिया सिंह गंभीर रूप से घायल हो गई।

अज्ञात वाहन से ट्रेलर टकराई, ड्राइवर की मौत 

बीती रात सड़क के किनारे खडी अज्ञात वाहन में पीछे से एक ट्रेलर जा घुसी।इस हादसे में ट्रेलर चालक की मौत हो गई। जबकि खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया।पुलिस ने ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जबकि घायल के उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।जानकारी के अनुसार गंभीरपुर थाना के सिद्धपुर गांव के पास हाईवे किनारे पहले से एक अज्ञात वाहन खड़ा था।

देर रात घटना के बाद उक्त वाहन का ड्राइवर हो फरार हो गया। उधर घटना में देवरिया जिले के मदनपुर थाना के पूचेवार गांव निवासी ट्रेलर चालक सुरेश यादव 45 वर्ष पुत्र बाबूराम और जिले के महाराजगंज थाना अमानी गंज निवासी खलासी अंगद पुत्र ओमप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गया जहां डॉक्टरों ने ड्राइवर को मृत्यु घोषित कर दिया और खलासी का उपचार चल रहा है।

Tags:    

Similar News